केष्टोपुर के दुर्गा पंडाल में लगी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

केष्टोपुर के दुर्गा पंडाल में लगी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति


कोलकाताः
 महानगर में हर बार की तरह इस बार भी दुर्गा पूजा पंडाल अलग-अलग तर्ज पर बनाये गये हैं। जहां महानगर के एक पंडाल में मां दुर्गा की मूर्ति के साथ प्रवासी मजदूर की मूर्ति बनाई गई है, वहीं पंडाल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की भी मूर्ति लगाई गई है।

दरअसल महानगर की एक पूजा समिति के पंडाल की थीम प्रवासी मजदूर रखी है। इसके जरिये कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के दर्द को दिखाने की कोशिश की गयी है। यहां पूजा समिति ने बॉलावुड एक्टर सोनू सूद की भी मूर्ति लगाई है, जो आकर्षण का केंद्र बन गया है।

महानगर के केस्टोपुर प्रफुल्ल कानन दुर्गा पूजा कमेटी के पूजा पंडाल में कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की समस्या को दूर करने में अहम भूमिका निभाने वाले मजदूरों के मसीहा बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति लगायी गयी है।

पूजा कमेटी के मेंबर सृंजय दत्ता ने कहा कि एक्टर सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई गई, ताकि लोग उनसे प्रेरणा ले सकें। साथ ही सोनू सूद की तरह ही और भी लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आएं। अब सोनू सूद ने पूजा पंडाल में अपनी मूर्ति लगाने पर रिएक्शन दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवार्ड। सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोनू सूद के फैन्स में इस बात को लेकर काफी खुशी है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान आम लोगों ने कई तरह की परेशानियां झेलीं। इन प्रवासी मजदूरों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए थें। प्रवासी मजदूरों की एक आवाज पर वे मदद करते दिखे। झारखंड, बिहार समेत देश के कई राज्यों के प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में उन्होंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

No comments:

Post a Comment