बेंगलुरु ड्रग केस: विवेक ओबेरॉय के घर पर छापा, फरार बहनोई के खिलाफ वारंट जारी - Newztezz

Breaking

Thursday, October 15, 2020

बेंगलुरु ड्रग केस: विवेक ओबेरॉय के घर पर छापा, फरार बहनोई के खिलाफ वारंट जारी

 विवेक% 2Boberoi

बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पर छापा मारा है। विवेक की पत्नी के भाई आदित्य अल्वा बेंगलुरु ड्रग्स मामले में आरोपी हैं। पुलिस ने आदित्य को खोजने के लिए विवेक के मुंबई आवास पर छापा मारा। आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। सीसीबी ने कोर्ट वारंट के साथ विवेक के घर की जांच की।


CCB की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, आदित्य अल्वा कॉटनपेट मामले में फरार है। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं, हमें सूचित किया गया कि अल्वा वहां छिपी हुई है। इसलिए हम जांच करना चाहते थे। तो CCB की टीम मुंबई के विवेक ओबेरॉय के घर कोर्ट में वारंट लेकर गई थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड ड्रग केस की तरह, पिछले कुछ सालों में साउथ में सैंडलवुड ड्रग मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं। ड्रग केस में रागिनी द्विवेदी का भी नाम है। सीसीबी की टीम ने पहले आदित्य के घर पर छापा मारा था।

गिरफ्तार व्यक्ति ने आदित्य का नाम बताया

इस हाई प्रोफाइल ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए हैं। कई पैदल चलने वालों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक का नाम आदित्य अल्वा था। उस समय, हेब्बल के पास आदित्य अल्वा के घर की तलाशी ली गई। यह जानकारी अपराध, बेंगलुरु के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने दी।

पूर्व मंत्री के बेटे आदित्य

आदित्य अल्वा  पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं  । ऐसा कहा जाता है कि आदित्य को ज्यादातर हाई प्रोफाइल पार्टियों में देखा जाता था। उनकी बहन प्रियंका अल्वा की शादी विवेक ओबेरॉय से हुई है।

अभिनेत्री रागिनी ने एक मूत्र के नमूने के साथ छेड़खानी की

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के अलावा, ड्रग पैडलर्स रवि शंकर, श्री प्रकाश, राहुल शेट्टी और वीरेन खन्ना को सैंडलवुड ड्रग मामले में अब तक गिरफ्तार किया गया है। रागिनी ने ड्रग टेस्ट के दौरान मूत्र में पानी मिलाकर नमूने के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने फिर से उनके नमूने लिए।

No comments:

Post a Comment