रोहनप्रीत को किस करते हुए नेहा कक्कड़ की तस्वीर हुई वायरल - Newztezz

Breaking

Saturday, October 31, 2020

रोहनप्रीत को किस करते हुए नेहा कक्कड़ की तस्वीर हुई वायरल

नेहा% 2Bkakar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी काफी धूमधाम से हुई। इस शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। अब नेहा और रोहनप्रीत की किसिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैल गया है। नेहा और रोहनप्रीत की यह तस्वीर सगाई समारोह की है, जिसमें नेहा ने गुलाबी लहंगा पहना हुआ था। यह फोटो नेहा चुंबन रोहन को दर्शाता है। एक और तस्वीर में, रोहन नेहा का हाथ चुंबन देखा गया था।

नेहा और रोहनप्रीत की शादी दिल्ली में हुई

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अब 'मिसेज' बन गई हैं सिंह '। नेहा कक्कड़ की शादी रोहनप्रीत से 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी। नेहा और पंजाबी गायक रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लगभग हर फोटो में एक 'नवविवाहित' जोड़े को एक दूसरे में खोते हुए दिखाया गया है।

साझा की गई तस्वीरें

नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार प्री-वेडिंग फंक्शन्स से लेकर शादियों तक की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी की कई तस्वीरें वायरल हुईं

सगाई के लिए नेहा कक्कड़ ने गुलाबी लहंगा पहना था। जबकि रोहनप्रीत ने सफेद सूट के साथ लाल पगड़ी पहनी थी। हालांकि, इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा वायरल नेहा और रोहनप्रीत के लिपलॉक का है। सगाई के बाद, नेहा घुटने टेकने के प्यार से होठों पर चुंबन Rohanpreet देखा जाता है।

नेहा श्रीमती सिंह बन गई

नेहा कक्कर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है और घोषणा की है कि अब वह शादीशुदा है। उनका नया नाम भी उनके प्रशंसकों द्वारा चुना जा रहा है। नेहा ने अपना प्रोफाइल नाम नेहा कक्कड़ रखा है, उसने इसके आगे मिसेज सिंह को जोड़ा है।

No comments:

Post a Comment