अपने पति के जन्मदिन पर मुंबई से दिल्ली पहुंची काम्या पंजाबी ने दिया सरप्राइज - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

अपने पति के जन्मदिन पर मुंबई से दिल्ली पहुंची काम्या पंजाबी ने दिया सरप्राइज

Kamya% 2Bpunjabi

काम्या पंजाबी के पति शलभ डांग आज (27 अक्टूबर) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसे लेकर अभिनेत्री काफी उत्साहित हैं। वह अपने जन्मदिन पर अपने पति के साथ रहने के लिए मुंबई से दिल्ली पहुंची हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक आरामदायक तस्वीर साझा की है। एक छोटा लेकिन मीठा नोट भी लिखा।


काम्या पंजाबी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे फॉर हार्ट,। खुश रहो, समृद्ध बनो और हमेशा मुझसे प्यार करो। आई लव यू पति love '।


इससे पहले काम्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उसने प्रशंसकों को बताया कि वह अपने पति के जन्मदिन पर कुछ आश्चर्य की योजना बना रही थी। उसने यह भी कहा कि वह अपने पति के साथ रहने के लिए दिल्ली जा रही थी। अभिनेत्री वर्तमान में in शक्ति: अस्तित्वा के अहसास की ’में दिखाई दे रही हैं, जिसके कारण उन्हें मुंबई में रहना पड़ रहा है। काम्या ने शादी के दिन की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'अगर ब्लर अंदर है, तो यह मेरे जीवन का फोकस है। और उनका जन्मदिन आ रहा है। मैं बहुत उत्साहित पति हूं। तैयार रहो तुम्हारी पत्नी आ रही है। मुझे तब तक आश्चर्य की उम्मीद है। वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी है। बहुत परेशानी है। मैं कैसे साझा नहीं कर सकता '।

काम्या के जन्मदिन (13 अगस्त) पर, उनके पति शलभ डांगे ने उन्हें एक खूबसूरत केक के साथ आश्चर्यचकित किया। काम्या और शलभ की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण अलग-अलग शहरों में रहते हैं।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, काम्या ने कहा, "लॉकडाउन हमारे लिए एक आशीर्वाद रहा है।  क्योंकि हमें तीन महीने तक एक साथ रहना पड़ा।  अब वह दिल्ली में हैं और मैं मुंबई आ गई हूं ।  मैं उन्हें याद कर रही हूं।  " मैं समझता हूं कि उनके पास भी काम है इसलिए अक्सर मिलना संभव नहीं है।  फोन कॉल, वीडियो कॉल और संदेश हमें एक साथ रखते हैं। '

No comments:

Post a Comment