विभूति और तिवारी जी ने 'भाभीजी घर पर हैं' में किया लिपलॉक - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

विभूति और तिवारी जी ने 'भाभीजी घर पर हैं' में किया लिपलॉक

विभूति

वर्तमान में लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर है' के 1700 एपिसोड! पूरा हो चुका है, जिसे निर्माताओं ने टीम के साथ मनाया। दर्शक इस कॉमेडी शो को बहुत पसंद करते हैं। विभूति नारायण मिश्रा से लेकर तिवारी जी, अंगूरी भाभी और टीका-मलखान तक सभी किरदारों को फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। विभूति और तिवारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

वास्तव में, यह तस्वीर रोहिताश्व गौरे द्वारा पोस्ट की गई थी, जिन्होंने तिवारीजी की भूमिका निभाई थी। जिसमें वह आसिफ शेख के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने विभूति की भूमिका निभाई थी। कैप्शन में वह लिखते हैं, 'यह लिप लॉक कैसे हो गया। भभूतिजी और तिवारीजी बहुत बदसूरत लोग हैं ... वे अच्छे हैं, वे पागल हैं ... वे हस्ताक्षर नहीं करेंगे। '

वह एपिसोड या संदर्भ जिसमें यह लिपलॉक सीन है, वह टेलीकास्ट के बाद ही पता चलेगा। वर्तमान में लोग इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

rohitash

तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए, धारावाहिक अभिनेता योगेश त्रिपाठी ने लिखा, "अरे दादा", जबकि अभिनेत्री चारु मलिक ने मुस्कुराते हुए इमोजी साझा किया। इसलिए सौम्या टंड ने कमेंट में आंख मारने वाली इमोजी डाली है।

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने हाल ही में धारावाहिक ji भाबीजी घर पर हैं ’को अलविदा कह दिया! सौम्या पिछले 5 सालों से इस शो में अनीता भाभी की भूमिका निभा रही हैं। धारावाहिक छोड़ने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "आप मेरे निर्णय को एक स्थिर नौकरी छोड़ने के लिए अव्यावहारिक कह सकते हैं।  लेकिन मैंने महसूस किया कि नौकरी करना और नियमित आय अर्जित करना उत्साहजनक नहीं था।  मैं एक कलाकार के रूप में विकसित होना चाहती हूं।  " कलाकार को मुझे ऐसे प्रोजेक्ट करने होते हैं जहाँ मैं बेहतर कर सकता हूँ।  यह बिल्कुल भी नहीं है कि 'भाभीजी ...' ने मेरे विकास में बिल्कुल भी योगदान नहीं दिया है।  शो में मेरा सफर बहुत अच्छा रहा है ।  हालांकि, मैंने यह भूमिका निभाई है। पांच साल के लिए और मैं अभी भी खुद को एक और पांच साल तक इस भूमिका को निभाते नहीं देख सकता। '

दूसरी ओर मेकर्स अभी भी एक अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं जो इस भूमिका में फिट हो। बिग बॉस 13 की प्रसिद्धि शेफाली जरीवाला को अनीता भाभी की भूमिका में लिया गया था, हालांकि अभिनेत्री ने इसे एक अफवाह के रूप में खारिज कर दिया।

No comments:

Post a Comment