बलिया: मृतक के भाई का आरोप, आरोपी को पकड़ने के बजाए भागने में पुलिस ने की मदद - Newztezz

Breaking

Friday, October 16, 2020

बलिया: मृतक के भाई का आरोप, आरोपी को पकड़ने के बजाए भागने में पुलिस ने की मदद


लखनऊ।
 उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में बीते गुरुवार को पुलिस की मौजूदगी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद चारों तरफ अफरातफरी मच गई। इस बीच मृतक के भाई ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  मृतक के भाई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब धीरेंद्र प्रताप सिंह और उसके पक्ष के लोग पत्थरबाजी और फायरिंग कर रहे थे तो पुलिस उनको अरेस्ट करने की जगह उनको बचाने का प्रयास कर रही थी और मृतक पक्ष के लोगों को पीटकर भगा रही थी। इतना ही नहीं मृतक के भाई ने पुलिस पर आरोपी को भगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वारदात के बाद पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन बाद में उसे भीड़ से बाहर ले जाकर छोड़ दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में बीत गुरुववार को दोपहर बाद पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में कोटे आवंटन के लिए हुई खुली बैठक को दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बैठक में एसडीएम और सीओ भी मौजूद थे। इस पूरे प्रकरण का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह है जो अभी तक फरार है। धीरेंद्र प्रताप सिंह बलिया के बेरिया से बीजेपी के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी बताया जाता है।

खबरों के मुताबिक इस वारदात में गोली लगने से दुर्जनपुर पुरानी बस्ती के निवासी जयप्रकाश उर्फ गामा पाल का अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गया। घटना में ईंट पत्थर और लाठी डंडे चलने से तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment