गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, चुनाव से पहले BJP नेता की बेरहमी से गोली मारकर की गई हत्या - Newztezz

Breaking

Thursday, October 1, 2020

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, चुनाव से पहले BJP नेता की बेरहमी से गोली मारकर की गई हत्या


बिहार (Bihar) की राजधानी पटना एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी है. हाल ही में आई एक खूनी खेल की खबर ने भाजपा के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल दुखद भरी खबर ये है कि हाल ही में पटना से बीजेपी के जयंत मण्डल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा यानी ‘राजू बाबा’ (BJP leader Raju Baba murdered) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जी हां खुलेआम कुछ नकाबपोशों ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बेउर थाना के अंदर आने वाले तेज प्रताप नगर में सीताराम उत्सव हाल के पास ही राजू बाबा के कनपटी पर बंदूक रखकर गोली चलाई गई है. इस घटना में मौके पर भाजपा नेता राजू बाबा की मौत हो गई है.

खबरों की माने तो इस पूरी घटना को सुबह के करीब 6 बजे के आसपास अंजाम दिया गया है. कहा जा रहा है कि जिस समय राजू बाबा को अपराधियों ने मारा उस दौरान वो मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है, और अब पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.


इसी के साथ पुलिस की नजर आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों पर भी है, जिसके जरिए अपराधियों के बारे में पता किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दो दिन पहले की ही बात है, जब राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा ने भाजपा को ज्वॉइन किया था.

एक तरफ जहां बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी तेजी से हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ अचानक से राजू बाबा की सरेआम हत्या ने लोगों के बीच डर का माहौल पैदा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि गोली नजदीक से मारी गई है. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ सबूत जुटाने के लिए पुलिस बीजेपी नेता के रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस इस बारे में भी पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि कहीं किसी ने दुश्मनी के चलते तो उनकी हत्या नहीं की है. क्योंकि चुनाव से पहले नेता की बेरहमी से हुई हत्या कई सारे सवाल खड़े कर रही है.

No comments:

Post a Comment