6 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन राशियों के जातकों पर रहेगी हनुमान जी की कृपा, भाग्य की प्रबलता से बनेंगे सभी काम - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 6, 2020

6 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन राशियों के जातकों पर रहेगी हनुमान जी की कृपा, भाग्य की प्रबलता से बनेंगे सभी काम

 


मेष राशि

आज का दिनमान आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आज आप अपनी बातों के जरिए लोगों को अपना बनाएंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा और भाग्य भी आपका पूरा साथ देगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत रोमांटिक होने वाला है, जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज खुशियों से भरा रहेगा।

वृष राशि
आपके लिए आज का दिन मान सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। अपनी काबिलियत पर भरोसा रखें, खुद पर शक करने की आदत से बचें, आपके निगम में बढ़ोतरी होगी, जिससे मन हर्षित होगा। घर में सुख रहेगा। परिवार में प्रेम बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज किसी भी प्रकार की लड़ाई या झगड़े से बचें।

मिथुन राशि
आपके लिए आज का दिन मान सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। बेवजह की चिंता और खर्च आपका ध्यान आकर्षित करेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान प्रबल रहेगा। आप अपने काम पर पकड़ बनाकर मजबूती से काम करेंगे। इसके अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी अपने रिश्ते में तालमेल महसूस करेंगे। जमीन जायदाद का लाभ हो सकता है।

कर्क राशि
आज का दिन मान आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी, जो आप के हौसले को भी बढाएगे ताकि घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने रिश्ते में किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं, जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य तरीके से चलेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा है, लेकिन आपका कहीं ट्रांसफर हो सकता है।

सिंह राशि
आपके लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा। अपने काम पर ध्यान देने की कोशिश तो करेंगे, फिर भी कई चीजें होंगी, जो आप का ध्यान बँटाएंगी, इसलिए काम पर पूरा ध्यान दें। घर में किसी बात को लेकर असंतोष का माहौल हो सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। रिश्ते में प्रेम और रोमांस देखने को मिलेगा, जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन खुलकर एंजॉय करेंगे और अपने रिश्ते को महत्व देंगे।

कन्या राशि
आपके लिए आज का दिनमान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कहीं दूर घूमने की प्लानिंग हो सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज तनावपूर्ण हो सकता है। कोई भी ऐसा काम ना करें, जिससे रिश्ते में झड़प हो, प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन मान सम्मान रहेगा। आप अपने रिश्ते को लेकर थोड़े आशंकित रहेंगे, लेकिन हिम्मत रखें। अच्छी बातें करेंगे, अच्छा भोजन करेंगे, खर्चों में थोड़ी बढ़ोतरी होगी। सेहत सामान्य रहेगी।

तुला राशि
आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को लेकर मन बेचैन रहेगा, जिससे काम में मन नहीं लगेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आप अपने मन में चलने वाली कई बातें अपने जीवनसाथी को बताएंगे और उनसे आपको सहानुभूति और प्रेम मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा। आज फिर आपके रिश्ते में रोमांस भी देखने को मिलेगा हल्के खर्चे होंगे।

वृश्चिक राशि
आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन टोटल पुथल से भरा रहेगा। आप और आपके जीवनसाथी के बीच किसी बात को लेकर कोई शक या गलतफहमी जन्म ले सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज अपने रिश्ते में बढ़ने वाली गर्मी से परेशान होंगे, पर एक दूसरे से झड़प के योग बन सकते हैं, इसलिए सावधानी रखें। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि
आज का दिनमान आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए खान-पान पर ध्यान दें और अति का भोजन ना करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बहुत बढ़िया है। आप अपने रिश्ते में प्रेम और समझदारी महसूस करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। आपके बीच खूब बातें होंगी और अपने प्यार को आगे बढ़ाएंगे। काम के सिलसिले में दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा और भाग्य की प्रबलता से काम बनेंगे। जमीन जायदाद का लाभ हो सकता है।

मकर राशि
आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के  गृहस्थ जीवन जीवन में थोड़ा तनाव देखने को मिल सकता है और आपको अपनी संतान के स्वास्थ्य और उनकी संगति को लेकर चिंता हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा, लेकिन आज आप थोड़ा अलग ही व्यवहार करेंगे, जो आपके परिवार को समझ नहीं आएगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। काम में मन लगेगा और अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कुंभ राशि
आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत आपको परेशान करेगी। घर में अस्त व्यस्त माहौल रह सकता है, इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्रेम भी देखने को मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन खुशी जाहिर करेंगे। काम के सिलसिले में आपको थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। आपकी सेहत में थोड़ा सुधार होगा।

मीन राशि
आपके लिए आज का दिन मान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोस्तों से कहासुनी हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन आप और आपके जीवनसाथी के मध्य विरोधाभास के चलते झड़प हो सकती है, इसलिए अपने गर्म स्वभाव पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में दिनमान बहुत बढ़िया है। आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग कि आज अपने रिश्ते में हल्का पन महसूस करेंगे।


No comments:

Post a Comment