'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव' कौन हैं जो रातों रात नेशनल क्रश बन गईं? - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव' कौन हैं जो रातों रात नेशनल क्रश बन गईं?

ईशा

सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब श्रृंखलाओं में से एक 'मिर्जापुर' का दूसरा सीज़न जारी किया गया है। वेब सीरीज के मुख्य किरदार कलिन भैया, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता पहले से ही लोकप्रिय थे लेकिन दूसरे भाग में लोगों का ध्यान खींचने वाले किरदार में मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी माधुरी यादव का किरदार है। जिसे अभिनेत्री ईशा तलवार ने निभाया है। तो आज हम आपको बताएंगे कि कौन है ये ईशा तलवार।

ईशा दक्षिण में फैली हुई है

ईशा को हिंदी फिल्मों में भले ही ज्यादा पहचान न मिली हो, लेकिन वह लंबे समय से दक्षिणी फिल्मों में हैं। ईशा ने 2012 में अपनी मलयालम फिल्म की शुरुआत की थी।  तब से, मलयालम के अलावा, उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

ईशा कई तरह के डांस कर सकती हैं

ईशा तलवार के पिता विनोद तलवार भी अभिनेता रहे हैं। ईशा मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से स्नातक होने के बाद कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के डांस क्लास में शामिल हुईं। यहां ईशा ने बैले, जैज़, हिप हॉप, सालसा जैसे विभिन्न नृत्य रूपों को सीखा और बाद में एक डांस स्टूडियो में डांसर बन गईं। ईशा कहती हैं कि टेरेंस लुईस ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी।

उन्होंने सलमान खान की फिल्म में काम किया है

बहुत कम लोग जानते हैं कि ईशा ने अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म ai हमरा दिल आपके पास है ’से हिंदी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। ईशा ने इसके बाद सलमान खान की फ्लॉप फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक छोटी सी भूमिका निभाई। हालांकि, इस फिल्म में ईशा पर किसी का ध्यान नहीं गया।



ईशा% 2Btalwar1

ईशा को अनुच्छेद 15 में भी देखा गया था

ईशा ने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत सैफ अली खान की 'कालाकांडी' से की थी। इसके बाद खुराना की फिल्म 'अनुच्छेद 15' में ईशा आयुष्मान थीं। ईशा ने संजय मिश्रा के साथ 'कामायब' और हाल ही में रिलीज़ हुई विक्रांत मैसी-यामी गौतम की 'गिनी वॉर्ड्स सनी' में भी काम किया है।

ईशा फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी

ईशा तलवार के पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें वह काम कर रही हैं। ईशा तलवार राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म 'तूफान' में भी दिखाई देंगी। फिल्म में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ईशा ने कई टीवी विज्ञापन भी किए हैं

भले ही लोग अब ईशा पर ध्यान दें, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वह टीवी विज्ञापनों का बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। ईशा ने अब तक 40 से अधिक विज्ञापनों में काम किया है जिनमें पिज्जा हट, काया स्किन क्लीनिक, डल्क्स पेंट्स जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment