'जब वी मेट' के 13 साल: करीना ने शाहिद कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

'जब वी मेट' के 13 साल: करीना ने शाहिद कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की

शाहिद% 2Bkareena

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की रोमांटिक फिल्म 'जब वी मेट' बॉलीवुड की सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक है। फिल्म को आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली, 13 साल हो गए हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक BTS थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है।


करीना कपूर ने 13 साल पुरानी यादों को चबाते हुए एक बीटीएस तस्वीर साझा की है। वह फिल्म के सह-कलाकार के साथ-साथ पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर और निर्देशक इम्तियाज अली के साथ देखी जाती हैं। कैप्शन में, वह लिखते हैं, "मुझे लगता है कि जीवन में, एक व्यक्ति को वह मिलता है जो वह वास्तविक जीवन में चाहता है, वास्तव में:"  उसने शाहिद कपूर और इम्तियाज अली को भी टैग किया है।


करीना कपूर दूसरी बार गर्भवती हैं। उन्होंने आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने हाल ही में 'लालसिंह चड्ढा' के सेट से आमिर खान के साथ एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हर यात्रा का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। कठिन समय, महामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट ... लेकिन सभी चीजों ने हमारे उत्साह को नहीं रोका। जिसे हमने सेफ्टी के साथ शूट किया। '

शाहिद कपूर के काम के मोर्चे के रूप में, उन्होंने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' का शेड्यूल पूरा कर लिया है। वह निकट भविष्य में अगले शेड्यूल की शूटिंग करेंगे।

करीना कपूर और शाहिद कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' में अभिनय किया। यह फिल्म हिट रही लेकिन दोनों ने किसी न किसी वजह से पार्टी की। करीना से नाता तोड़ने के बाद, शाहिद का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। 'जब वी मेट' के बाद, करीना ने 'टशन' की शूटिंग शुरू की, जहाँ वह अपने पसंदीदा सैफ अली खान से मिलीं।

सैफ और करीना ने 2012 में शादी की।  2016 में, उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। दूसरी ओर, शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की और आज उनके दो बच्चे हैं मीशा और ज़ैन।

No comments:

Post a Comment