29 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल, इन स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

29 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल, इन स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart% 2B1

 नई दिल्ली:  फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज खत्म हो गए हैं। बिग बिलियन डेज़ के दौरान छूट में सामान खरीदने से चूक गए तो कोई बात नहीं। बिग बिलियन डेज़ के बाद फ्लिपकार्ट दिवाली सेल लेकर आ रही है। जहां आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़ों तक पर भारी छूट मिलेगी।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की दिवाली बिक्री 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है।  यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी।अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट, डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो आप 10 प्रतिशत की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को सेल के लिए जल्दी पहुंच मिलेगी।

एक्सिस के अलावा एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई जैसे बैंकों के पास भी नो कॉस्ट EMI का विकल्प है।फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में Samsung Galaxy F41, Samsung Galaxy M31, Samsung Galaxy S20, Samsung Galaxy Note 10 Plus समेत Realme फोन पर भारी छूट मिलने वाली है।

उदाहरण के लिए, आप LG G8 X Dual को 70,000 रुपये के साथ 24,990 रुपये में खरीद सकते हैं। Vivo V20 की कीमत 27,990 रुपये है, लेकिन इस सेल में आप इसे 24,990 रुपये में खरीद पाएंगे। इसी तरह, सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 की कीमत 19,999 रुपये है, जिसे आप बिक्री के दौरान 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन के अलावा अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान जैसे टीवी, लैपटॉप, स्पीकर, कैमरा और हेडफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। अन्य श्रेणियों की बात करें तो घरेलू उपकरण जैसे फ्रिज, वॉशिंग मशीन, ओवन और अन्य किचन आइटम्स पर भी अलग-अलग डील्स के फाइनेंस ऑप्शन और डिस्काउंट मिलेंगे।

बता दें कि इस सेल में आपको टीवी और अप्लायंसेज पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। आप स्मार्ट टीवी केवल 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे। वहीं, इस सेल में रेफ्रिजरेटर की शुरुआती कीमत 15,990 रुपये होगी।

No comments:

Post a Comment