13 जून को मिले थे रिया और सुशांत! इस सच से सिद्धार्थ पिठानी ने उठाया पर्दा - Newztezz

Breaking

Saturday, October 3, 2020

13 जून को मिले थे रिया और सुशांत! इस सच से सिद्धार्थ पिठानी ने उठाया पर्दा


मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह के 13 जून को रिया और सुशांत (Sushant) की मुलाकात को लेकर आये बयान ने सबको चौंका दिया है। वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के दोस्त और फ़्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिथानी ने इस सच से पर्दा उठाते हुए नेता सुरजीत सिंह के दावे का सच बताया। सुरजीत सिंह के दावे के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर एक बार फिर से उंगली उठने लगी थी। अब इस मामले पर सुशांत (Sushant) के फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने मीडिया चैनल टाइम्स नाऊ को बताया कि यह सरासर गलत है।

उन्होंने कहा रिया जब आठ जून को सुशांत के घर से गयी हैं तब से न तो वह उनके घर वापस आई थी और न ही दोबारा उनकी सुशांत से मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा 13 को रिया और सुशांत (Sushant) की मुलाकात की बात पूरी तरह से झूठी है।आपको बता दें कि अभी हाल ही में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह ने एक मीडिया चैनल को बताया था कि रिया 13 जून की आधी रात को सुशांत (Sushant) से मिलने उनके घर गयी थी।

भाजपा नेता ने भी किया था दावा 

चैनल ने इस पर उनसे सवाल किया कि वह सुशांत (Sushant) की मौत के तीन महीने बाद इस बात का खुलासा क्यों कर रहे हैं और उन्होंने यह बात अभी तक सीबीआई अधिकारियों को क्यों नहीं बताई। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया। सुरजीत सिंह ने दावा किया कि उन्होंने पहले भी यह बात कही थी, लेकिन मीडिया ने उनके इस बयान पर ध्यान ही नहीं दिया। गौरतलब है कि सुरजीत के इस बयान के पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा नेता और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने भी एक चश्मदीद के हवाले से दावा किया था कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) सुशांत से मिली थीं।

No comments:

Post a Comment