मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, UP 112 पर आया मैसेज - Newztezz

Breaking

Saturday, September 26, 2020

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, UP 112 पर आया मैसेज


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही हैं। माफियाओं के सभी अवैध धंधों को पुलिस बंद करवा रही है। जो अवैध इमारतें अपने रसूख के दमपर जो उन्होंने बनाई थीं उसे भी जमींदोज किया जा रहा है। प्रदेश में अपराधियों पर ताबड़तोड़ हो रही कार्रवाई से अपराधी बौखला गए हैं यही सीएम योगी अब जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी UP 112 के नंबर पर व्हाट्सअप मैसेज करके दी गई है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए मीडिया से बताया कि मोबाइल नंबर 9696755113 से बुधवार को किसी बदमाश UP 112 के व्हाट्सअप नंबर पर धमकी वाले मैसेज किया है। इस सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस कमिश्नर जानकारी दी है कि बुधवार सुबह 9 बजकर 56 मिनट से 10 बजकर 11 मिनट के बीच धमकी भरे में मैसेज आये थे। इनमे सीएम को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था और माफिया मुख़्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से बाहर करने की बात की गई थी। मैसेज में लिखा था कि 25 सितंबर तक सरकार मिटा दी जाएगी अगर मुख़्तार को जेल से छोड़ा नहीं गया। फ़िलहाल पुलिस नंबर के आधार पर अपराधी को पकड़ने के लिए टीम बना चुकी है जो जल्द ही गिरफ्त में भी होगा।

गौरतलब है कि, सीएम योगी को इससे पहले भी कई बार धमकी दी जा चुकी है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही गोंडा से एक युवक ने UP 112 पर मैसेज करके धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। प्रदेश में पुलिस का शिकंजा मुख़्तार अंसारी और उसके खास लोगों पर कसता जा रहा है, जिसके बाद राजधानी में बने उसके अवैध निर्माण को गिराया गया है।

No comments:

Post a Comment