ड्रग जांच के बीच सुहाना ने महिलाओं को लेकर कहीं यह बड़ी बात, जमकर वायरल हो रही पोस्ट - Newztezz

Breaking

Saturday, September 26, 2020

ड्रग जांच के बीच सुहाना ने महिलाओं को लेकर कहीं यह बड़ी बात, जमकर वायरल हो रही पोस्ट


मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) वैसे तो हमेशा के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कोई न कोई फोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं, जो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी हर फोटो व वीडियो पर कमेंट करते हैं। इन दिनों सुहाना की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। सुहाना खान अपने ने इंस्टाग्राम पर एक (Suhana Khan Post on misogyny) पोस्ट डाली है,जिसमें उन्होंने महिलाओं को लेकर कुछ सवाल उठायें हैं और ‘डबल स्टैंडर्ड’ की ओर इशारा किया है। सुहाना खान ने अपनी पोस्ट में महिलाओं के साथ गलत व्यवहार एवं हेट्फुल बर्ताव पर अपने विचार रखे हैं। सुहाना की यह पोस्ट अब काफी चर्चित हो रही है।

सुहाना खान की यह इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘Misogyny’ न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है, जो ठीक नहीं, आपको जागरुक तौर पर यह सोचने की आवश्यकता नहीं है कि कहीं आप भी तो महिलाओं से घृणा नहीं करते हैं। ‘ उन्होंने लिखा-‘आप खुद से सवाल कीजिये कि जब कोई महिला इस तरह का बर्ताव करती है तो यह आपको किसी पुरुष द्वारा किए जाने से ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों महसूस होती है, दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।’

एनसीबी आज दीपिका से करेगी पूछताछ 

किंग खान की बेटी सुहाना की यह पोस्ट तेज़ी से लोगों का ध्यान अपनी और खींच रही है। सुहाना की इस पोस्ट को फिल्म इंडस्ट्री (film Industry )में ड्रग को लेकर की जा रही कार्रवाई से जोडकर देखा जा रहा है। मालूम हो की सुशांत सिंह राजपूत की मौत का बाद मामले में आये ड्रग कनेक्शन (Drug Connection) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई बड़ी अभिनेत्रियों पर शिकंजा कसा है और उनसे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी और आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी सवाल-जवाब करेगी।

No comments:

Post a Comment