NCB के सामने रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, किया एक बड़े शख्स का खुलासा : सूत्र - Newztezz

Breaking

Monday, September 7, 2020

NCB के सामने रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, किया एक बड़े शख्स का खुलासा : सूत्र

 


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में हर रोज कुछ न कुछ चौंकाने वाले खुलासा हो रहा है। जिससे लोगों के साथ साथ जांच एजेंसियां भी हैरान हैं। इस मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) कर रही हैं। सबकी उम्मीद है कि, जल्द ही सुशांत की मौत की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। इस बीच एनसीबी एक्शन मोड में है। सोमवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से दूसरे दिन NCB के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। रिया से रविवार को 6 घंटे की पूछताछ हुई थी जिसमें रिया ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

सूत्रों के अनुसार, रविवार को एनसीबी रिया से लगभग 60 से 70 सवाल पूछे। जिसमें रिया ने केवल 15 सवालों के ही जवाब दिए। सूत्रों ने बताया है कि, रिया ने अधिकारियों के सामने इस बात को कुबूल कर लिया कि दीपेश से मार्च 2020 अप्रैल 2020 तक ड्रग्स मंगवायी थी। लेकिन उन्होंने खुद ड्रग्स नहीं ली।

सूत्रों के अनुसार, अधिकारियों ने पूछताछ में रिया का सामना सैमुअल मिरांडा से भी कराया गया। एनसीबी ने रिया से कहा कि मिरांडा के अनुसार आप ड्रग्स का सेवन करती हैं। इस बात पर रिया ने कहा कि, ‘मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया. मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूं।’ मगर वो ड्रग्स डीलर अब्दुल बासित से 5 बार मिली हैं। रिया ने बताया कि उनकी मुलाकात बासित से शूटिंग सेट पर भी हो चुकी है।

रिया ने इस दौरान सुशांत के फार्म हाउस में हुईं पार्टियों के बारे में भी खुलासा किया, जिसमें एक बड़े नाम का खुलासा NCB के सामने किया है। रिया के अनुसार, सुशांत के फार्म हाउस में पार्टी होती थी, जहां ड्रग्स भी आता था। रिया ने कहा कि बॉलीवुड से सुशांत के कुछ दोस्त और कुछ छोटे कलाकार भी इस पार्टी में आते थे और ड्रग्स लेते थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी रिया ने बहुत सी जानकारी NCB के साथ साझा की हैं। रिया ने एनसीबी से अंकिता लोखंडे के बारे में और परिवार के बारे में भी कुछ अहम जानकारियां देने के लिए कहा है। सूत्रों के अनुसार रिया ने अधिकारियों के सामने CBD ऑयल का जिक्र किया है। ऐसे में अब एनसीबी अगला कदम उठाते हुए सीबीआई और मुंबई पुलिस से सुशांत के फ्लैट से मिली चीजों की जानकारी ले हासिल कर सकती है।

No comments:

Post a Comment