कौन है वो KJ? जिसकी तलाश में जुटी NCB, अब रिया ने खोल दिए हैं सारे राज़ - Newztezz

Breaking

Saturday, September 12, 2020

कौन है वो KJ? जिसकी तलाश में जुटी NCB, अब रिया ने खोल दिए हैं सारे राज़


सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जाच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उससे लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है। इस दौरान वो इस मामले से जुड़े कई राजों को बेपर्दा करती नजर आ रही है। इस बीच अब अभिनेत्री ने इस मामले में 20 पन्नों का अपना बयान जारी किया है, जिसमें अभिनेत्री ने किसी KJ नाम के शख्स का जिक्र किया है। बताया जा रहा है कि यह पेशे से फिल्म निर्माता है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि वही है, जो सुशांत को बॉलीवुड सितारों की अलग-अलग पार्टियों में ले जाया करता था। फिलहाल तो अभिनेत्री के इस राजफाश के बाद एनसीबी की निगाहें KJ पर आकर टिक गई है। 

बॉलीवुड के कई सितारों का आया नाम 
यहां पर हम आपको बताते चले कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों का नाम लिया है। अभिनेत्री का कहना है कि कई एक्टर सुशांत के साथ मिलकर ड्रग्स का सेवन किया करते थे। इस दौरान अभिनेत्री ने दो युवा चर्चिच कलाकारों का नाम भी लिया है। अभिनेत्री ने अपने निजी जिंदगी से लेकर अपने बॉलीवुड करियर तक के सफर के बारे में बताया है। अभिनेत्री ने 20 पन्नों के अपने बयान मेंं यह भी बताया कि कैसे उसकी मुलाकात सुशांत से हुई। कैसे यह रिश्ता दोस्ती से शुरू होकर प्यार तक पहुंचा।

कुरियर से पहुंचाया जाता था ड्रग्स 
इतना ही नहीं, रिया ने लॉकडाउन वालेे सच का खुलासा करते हुए कहा कि दीपेश सांवत ने लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से ड्रग्स का एक पैकेट रिया के घर पहुंचाया था। किसी को इस बात पर शक न हो कि यह ड्रग्स है, इसलिए इसमें घर का कुछ समान भी रख दिया जाता था, ताकि किसी को तनिक भी शक न हो।

सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी 
अभिनेत्री ने अपने दिए बयान में खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वे बाइपोलर डिसॉर्डर के शिकार थे। रिया ने उन पांच डॉक्टरों के नाम भी बताए हैं, जो सुशांत का उपचार कर रहे थे। बता दें कि सीबीआई पहले उन पांच डॉक्टरों  के बयान दर्ज कर चुकी है। रिया ने बताया कि एक बार सुशांत को मुझे हिंदुजा अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराना पड़ा था। रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत 2018 में यूरोप का ट्रिप बीच में ही छोड़ आए थे। इसके बाद वो मेरे साथ आकर रहने लगे थे। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। अभिनेत्री पूछताछ के दौरान लगातार इस मामले को लेकर कई बड़े खुलासे कर रही है। 

No comments:

Post a Comment