माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने की थी ऐसी गंदी हरकत, गुस्से में हॉकी लेकर दौड़ी थी एक्ट्रेस - Newztezz

Breaking

Saturday, September 12, 2020

माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने की थी ऐसी गंदी हरकत, गुस्से में हॉकी लेकर दौड़ी थी एक्ट्रेस


कोरोना काल में बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी कई कहानियां फैंस को सुनने को मिल रही है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर कई रिपोट्स के जरिए बॉलीवुड के किस्से सुनाए जा रहे है। तो दूसरी तरफ सेलेब्स भी तमाम इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर फैंस अपने अपनी फिल्मों के किस्से बता रहे है लेकिन इन्ही किस्सों के दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि की आमिर खान का एक ऐसा किस्सा सामने आया है। जिसे सुनकर फैंस दंग रह जाएंगे। दरअसल फिल्मों में शुरुआती दिनों में आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ एक ऐसी गंदी हरकत कर दी थी। जिस वजह से माधुरी ने आमिर खान को हॉकी से भी मारने के लिए भी तैयार थी।

दरअसल फिल्म ‘दिल’ आमिर खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने उस दौरान फैंस के बीच धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी हर किसी को पसंद आई थी। लेकिन इसी फिल्म के दौरान आमिर खान ने ऐसी हरकत कर दी। जिससे माधुरी दीक्षित काफी भड़क गई थी। जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। माधुरी ने कहा, आमिर ने कहा था कि वो हांथ की रेखा देखकर भविष्य बता देते है। ये बात सुन जब माधुरी ने अपना हांथ दिया। तो उनके हांथ में आमिर थूक कर भाग गए। जिसके बाद माधुरी हॉकी लेकर उन्हें मारने के लिए दौड़ी थी। लेकिन आमिर तेजी से भाग निकेले।

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस घटना का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ‘दिल’ के गाने ‘खंबे जैसे खड़ी है’ गाने का प्रोमोशन कर रहे आमिर ने ये सब किया था। हालांकि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में आमिर खान के मजाक हर कोई जानता है। उन्होंने सिर्फ माधुरी के साथ ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस जूही चावले का साथ भी ऐसे कई मजाक किए थे।


No comments:

Post a Comment