IPL 2020: विराट कोहली को लगे दो बड़े झटके, मैच भी गंवाया और लग गया भारी भरकम जुर्माना - Newztezz

Breaking

Friday, September 25, 2020

IPL 2020: विराट कोहली को लगे दो बड़े झटके, मैच भी गंवाया और लग गया भारी भरकम जुर्माना


आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन की शुरुआत के साथ जहां अंपायर को लेकर नए-नए विवाद खड़े हो गए हैं तो दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक नहीं बल्कि दो बड़े झटके लगे हैं. पहले तो कोहली की सेना को उन्हीं की वजह से गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से करारी हार का सामना करना पड़ा और अब उन पर भारी-भरकम जुर्माना भी लग गया है. जिस वजह से कोहली गहरे सदमे में हैं और उनकी टीम के प्लेयर्स भी मुश्किल में पड़ गए हैं.

कोहली को लगे दो बड़े झटके
दरअसल, गुरुवार को हुए किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मुकाबले में कोहली को धीमी ओवर गति की वजह से 12 लाख का रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा, आरसीबी को आईपीएल के दुसरे मुकाबले में 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा और कोहली किसी भी तरह का सहयोग अपनी टीम को नहीं दे सके. क्योंकि उन पर जुर्माना लगाया था इस कारण कोहली को मैच भी गंवाना पड़ा. इस कारण कोहली की टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

एक तरह से देखा जाए तो गुरुवार को हुए मुकाबले को विराट कोहली अपने जीवन में शायद ही कभी याद करेंगे. क्योंकि, इस मैच में 12 लाख के जुर्माने के साथ उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा. KXIP के खिलाफ हुए मुकाबले में कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंदों नाबाद 132 रनों की रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली जबकि RCB के केएल राहुल ने पहले दो कैच छोड़े और फिर बल्लेबाजी भी ठीक नहीं कर पाए. केएल पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सिर्फ खाता (1) खोल पाए.

No comments:

Post a Comment