IPL 2020: RCB और SRH के बीच मैच में हुई ऐसी घटना, वीडियो हो रहा जमकर वायरल - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 22, 2020

IPL 2020: RCB और SRH के बीच मैच में हुई ऐसी घटना, वीडियो हो रहा जमकर वायरल


UAE में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 की शुरुआत हो गई है। रविवार को तीसरा आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच हुआ। आरसीबी ने आईपीएल में पहली जीत दर्ज की।ये मैच आरसीबी के लिए तो ऐतिहासिक रहा लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहद बुरा था। एसआरएच से दो खिलाड़ी बुरी तरह घायल हो गए। पहले ऑलराउंडर मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने के कारण बाहर जाना पड़ा था। फिर राशिद खान को चोट लग गई।

दरअसल, राशिद खान के साथ ये घटना तब हुई जब आरसीबी की तरफ से शिवम दुबे 17वें ओवर पर बोलिंग कर रहे थे और उसी बॉल पर राशिद खान और अभिषेक शर्मा तेजी से रन पूरा करने की कोशिश में एक-दूसरे से टकरा गए, जिसके बाद राशिद खान मैदान में गिर गए। राशिद की निगाहें गेंद पर टिकी थी और वह पहला रन पूरा कर दूसरे छोर पर जा रहे थे। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह और उनका साथी दौड़ते हुए एक ही रास्ते में आ गए हैं। यही कारण था दोनों के टक्कर का।

अभिषेक तो उसी वक्त रन आउट हो गए लेकिन मैदान में गिर राशिद खान को चोट लग गई और वह दर्द से कहराने लगे। तभी डॉक्टर आए और उनका इलाज किया। कुछ ही देर में राशिद खान ठीक होकर मैदान में खेलने के लिए वापस हो चले। उन्होंने दबाव की स्थिति में बल्लेबाजी जारी रखी, लेकिन 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर नवदीप सैनी ने उन्हें बोल्ड कर दिया। आरसीबी ने जहां 163 रन बनाए थे और एचआरएस को 164 रन बनाने थे लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद 153 रन में ही बोल्ड हो गई और आरसीबी ने पहली जीत का खाता खोला।


No comments:

Post a Comment