22 सितंबर 2020 राशिफल, व्यापार में सफलता मिलने के हैं योग, इन राशि के जातकों को मिल सकती खुशखबरी - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 22, 2020

22 सितंबर 2020 राशिफल, व्यापार में सफलता मिलने के हैं योग, इन राशि के जातकों को मिल सकती खुशखबरी

 


मेष राशि

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मानसिक चिंताएं परेशान करेंगी। बेवजह आप खुद को अकेला महसूस करेंगे, जिससे मानसिक दबाव रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा, लेकिन ध्यान देना होगा। मन भटकने से काम में गड़बड़ हो सकता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आपसी विवाद की भेंट चढ़ सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। रिश्ते की अहमियत समझेंगे।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। व्यापार में सफलता के योग बनेंगे। वाद-विवाद में सफलता मिलेगी। हल्के खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान ज्यादा मेहनत की ओर इशारा करता है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खूबसूरत रहेगा और आप अपनी क्रिएटिविटी से अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाएंगे। प्रेम जीवन बिताने के लिए थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फल दायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपको परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन मजबूत रहेगा। एक-दूसरे पर विश्वास जमेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपनी प्यार भरी बातों से अपने प्रिय का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में समझदारी और संतान के प्रति गंभीरता दिखाई देगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्यार को लेकर काफी सजग रहेंगे और अपनी गलतियां स्वीकार करेंगे। काफी इमोशनल महसूस करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में धनवान मजबूत है। हल्के-फुल्के खर्चे रहेंगे।

सिंह राशि
आपके लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। अपनी मां जी के लिए कोई बड़ा गिफ्ट लेकर आ सकते हैं। परिवार में सुख रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य प्रबल होने से कामों में सफलता मिलेगी। कुछ खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में दौड़ भाग रहेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में ईमानदारी बरतते हुए अपने प्रिय को कोई गिफ्ट देंगे।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। ट्रैवलिंग में समय भी बीत सकता है। इनकम में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव कम होगा। खुद पर भरोसा बढ़ेगा। मनोबल ऊंचा होगा। काम के सिलसिले में अपनी बुद्धिमत्ता से सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य रहेगा।

तुला राशि
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन की आवक होगी, जिससे स्थिति अच्छी बनेगी, लेकिन खर्चे भी रहेंगे। जो आपको दूसरी और खींच लेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मान अच्छा रहेगा, लेकिन इधर-उधर की बातों में समय व्यर्थ ना करें। शादीशुदा लोगों के जीवन में थोड़ा तनाव दिखेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय को अपने घर वालों से मिलवा सकते हैं।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन बिना किसी वजह की चिंताओं से आप खुद को अकेला महसूस करेंगे, इससे बाहर आने की कोशिश करें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपका मानसिक तनाव बाधा बन सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन खुशी-खुशी एक-दूसरे को कोई कंपलीमेंट देगे। काम के सिलसिले से दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी योजनाएं सफल होंगी। सेहत अच्छी रहेगी।
अगली स्लाइड देखें

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी बन सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बहुत बढ़िया है। आप अपनी नेतृत्व क्षमता और बुद्धिमत्ता का इस्तेमाल करते हुए, आज के दिन का बढ़िया परफॉर्मेंस देंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन मान अच्छा रहेगा। एक-दूसरे को महत्व देंगे और जीवन साथी से कोई बढ़िया सलाह मिलेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज थोड़ी निराशा हो सकती है।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हरा-भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज रोमांटिक रहेगा। आपके प्रिय आज अलग अंदाज में नजर आएंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। आप को प्रोन्नति मिलने के योग हैं। सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। आप अपने काम पर तो पूरा ध्यान रखेंगे, लेकिन किसी बात को लेकर मन में हीन भावना आ सकती है। भाग्य में कुछ कमी रहेगी, जिसके वजह से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। विरोधियों से सावधान रहें, खर्चे हो सकते हैं, लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों का दिनमान बेहतर रहने के संकेत दे रहा है।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में दिन मान उम्मीदों के मुताबिक अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी आपको परेशान कर सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग दिन बहुत अच्छे से बताएंगे और अपने प्यार को आगे बढ़ाएंगे। आपकी सेहत में सुधार होगा और इनकम अच्छी होने से कुछ नया खरीदने की कोशिश करेंगे।


No comments:

Post a Comment