प्रियंका गांधी के शिमला वाले घर पर चलेगा बुलडोजर? CM जयराम ठाकुर ने दिया जवाब - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

प्रियंका गांधी के शिमला वाले घर पर चलेगा बुलडोजर? CM जयराम ठाकुर ने दिया जवाब

 


मुंबई में कंगना के दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने की निंदा देश भर में हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। लोग महाराष्ट्र सरकार को जमकर कोस रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई की निंदा की। चूंकि कंगना हिमाचल प्रदेश से आती है और लॉकडाउन में वह वहीं रही थी, लेकिन इस बीच उनके कुछ बयानों ने कंगना महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद पैदा कर दिया और कंगना को मुंबई वापस आना पड़ा। मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का दफ्तर तहस-नहस किए जाने से नाराज सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया, वह गलत है । उनके खिलाफ देश भर में गुस्सा है। सीएम ने कहा कंगना हिमाचल की बेटी हैं और मुंबई में उनके साथ जो हुआ है उसका असर हिमाचल में देखने को जरुर मिलेगा।

आपको बता दें कि कंगना रनौत के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे हिमाचल प्रदेश के मंडी, शिमला, कुल्लू, बिलासपुर समेत कई अन्‍य इलाकों में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही देश के कोने-कोने में कंगना के समर्थन में महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं । इधर अब एक खबर और आ रही है कि बीएमसी अब कंगना के घर पर भी कार्रवाई करने कि तैयारी कर रही है और इसके लिए उसने कोर्ट में आवेदन भी दे दिया है।

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष को दिया जवाब 

इधर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के सवाल किये जा रहे हैं, जिनमें से एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा-‘लोग हमसे पूछ रहे हैं कि क्या शिमला में बन रहा प्रियंका गांधी का घर तोड़ा जाना चाहिए, जिस पर सीएम ने जवाब दिया-‘मैं इससे सहमत नहीं हूं’ वह हिमाचल में घर बनाकर रहेंगी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी।  दरअसल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रश्मिधर सूद ने प्रियंका के घर से जुड़ा ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ने उनके इस बयान को भावावेश में दिया गया बयान बताया और कहा ऐसे बयान गलत हैं। आपको बता दें रश्मिधर सूद ने कहा था कि अब हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर शिमला में बन प्रियंका गांधी का आवास तोड़ने की योजना बनाएंगे । जिस पर सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

No comments:

Post a Comment