फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी ने अंकिता लोखंडे पर दागा सवाल, ‘इतनी नफरत क्यों?’ - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी ने अंकिता लोखंडे पर दागा सवाल, ‘इतनी नफरत क्यों?’


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के शिकंजे पर आ गई हैं। NCB ने रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा तो ड्रग से जुड़े कुछ सबूत हाथ लगे जिसके बाद पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) को गिरफ्तार किया गया, फिर रिया को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया। रिया ने अपने बयान में खुलासा किया था कि वह सुशांत के लिए ड्रग मंगाती थी। रिया के इस बयान के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट शेयर किया था।

अंकिता लोखंडे ने रिया के बयान पर सवाल किया था कि अगर वह (रिया) से सुशांत से इतना प्यार करती थी और सुशांत डिप्रेश थे तो वह उन्हें ड्रग क्यों देती थी? अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट के बाद रिया की दोस्त और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड शिबानी दंडेकर (Shibani Dandekar) ने अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा है और उन्हें रिया से जेलस बताया है। शिबानी दंडेकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने अंकिता को भी टैग किया।

शिबानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, पितृसत्ता की इस राजकुमारी ने स्पष्ट रूप से सुशांत के साथ अपने संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया। वो स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसलिए उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाई है। इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया। अंकिता आपको ये बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे।

इसके अलावा शिबानी दंडेकर ने अंकिता से कहा कि आखिर आपके अंदर इतनी नफरत क्यों भरी है? इतनी तो किसी के अंदर नहीं भरी है। इसके साथ ही शिबानी ने सुशांत और अंकिता के रिश्तों पर भी सवाल उठाया। बता दें कि, सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही थीं। अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार संग खड़ी हुई हैं।

No comments:

Post a Comment