सारा ने कबूली अपने और सुशांत के रिश्ते की बात, ब्रेकअप की वजह भी बताई - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 29, 2020

सारा ने कबूली अपने और सुशांत के रिश्ते की बात, ब्रेकअप की वजह भी बताई


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत केस की जांच के दौरान कई बार सारा और सुशांत के अफेयर की भी चर्चा उठी,लेकिन सारा ने अभी तक  इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था। हालांकि कुछ सोशल मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एनसीबी के सामने अपने और सुशांत के रिश्ते को कबूल किया और कहा कि एक समय था जब वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सारा ने एनसीबी को बताया कि दो साल पहले सारा और सुशांत के बीच कैसा रिश्ता था। सारा ने जांच एजेंसी को अपने और सुशांत के ब्रेकअप की वजह भी बताई।

गौरतलब है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘केदारनाथ ‘से डेब्यू किया था। उसी के बाद से उन दोनों ने नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गयी थी। सुशांत जब यूरोप ट्रिप पर गये थे तब सारा ((Sara) भी उनके साथ गयी थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आए ड्रग कनेक्शन की जांच के दौरान सारा (Sara) का नाम भी आया है,जिसे लेकर एनसीबी ने उनसे चार घंटे तक पूछताछ की और आगे की जांच के लिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया।

सारा और एनसीबी के बीच हुई बातचीत की Peeping Moon ने डीटेल देते हुए कहा है कि एनसीबी के सामने सारा अली खान ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं। इस पोर्टल के मुताबिक सारा ने अपने और सुशांत के ब्रेकअप की वजह भी बताई। सारा ने कहा सुशांत रिलेशनशिप को लेकर लॉयल नहीं थे। साथ ही सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव भी रहा करते थे। सारा (Sara)ने एनसीबी को बताया कि सुशांत चाहते थे कि सारा अपने फिल्ममेकर को कन्वेंस करे कि उनकी अगली फिल्म में भी सारा के साथ उन्हें ही साइन करे।

आपको बता दें कि सुशांत और सारा के रिलेशनशिप की खबरें सबसे पहले सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पर जाहिर की थी । सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने सोशल मीडिया पर उन्‍होंने बताया था कि सारा और सुशांत एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन फिर सारा (Sara) ने ब्रेकअप कर लिया। बता दें कि सैमुअल ने सारा और सुशांत के रिलेशनशिप पर खुलकर मीडिया में बात की थी। सैमुअल ने कहा था कि सारा भी सुशांत की दोस्त थीं, वह सब साथ में घूमते-फिरते थे।

सैमुअल ने मीडिया को बताया कि जब मैं सुशांत के करीब आया तब तक सारा और सुशांत के बीच रिलेशनशिप खत्म हो चुका था ।इसी बीच सुशांत की जिंदगी रिया की एंट्री हो गयी। मुझे हमेशा लगता था कि सारा के साथ सुशांत की बॉन्डिंग ज्यादा अच्छी थी। सैमुअल ने कहा- जैसा कि मैंने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे। दोनों को साथ देखकर लगता था कोई फिल्म हो। उनकी एनर्जी बहुत प्योर थी।’


No comments:

Post a Comment