बड़ा खुलासा: सुशांत के घर से सामान में छुपाकर रिया के घर भेजे गए थे आधा किलो ड्रग्स - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

बड़ा खुलासा: सुशांत के घर से सामान में छुपाकर रिया के घर भेजे गए थे आधा किलो ड्रग्स


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल (Drug Angle) आने के बाद अब इस केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी कर रही है। एनसीबी की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासें हुए हैं और अब एक और नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, लॉकडाउन में सुशांत के घर से रिया के घर पर ड्रग्स भेजे गए थे, और वह भी किसी सामान में छिपाकर। ये बात एनसीबी की जांच में सामने आया है। कहा जा रहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत कुछ समय के लिए अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर जाना चाहते थे। इसी के चलते सुशांत के घर से कोरियर करके रिया के घर पर ड्रग्स भेजे गए थे।

जानकारी के मुताबिक, जब सुशांत सिंह ने रिया के घर जाने की इच्छा जताई थी, उस वक्त ड्रग को किसी सामान में छुपाकर रिया के घर भेजा गया था ताकि किसी वह पकड़ा न जाए। दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह के घर से ड्रग को सामान में पैक करके रिया के घर कोरियर किया था जहां से शोविक चक्रवर्ती ने उस ड्रग को रिसीव किया था। सुशांत सिंह के घर से रिया के घर करीब आधा किलो बड्स (ड्रग) भेजा गया था।

कहा जा रहा है कि, कोरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती को पहचान भी लिया है। फिलहाल, जांच एजेंसी इस मामले की पड़ताल कर रही है। बता दें कि, ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग जेल में बंद हैं। रिया चक्रवर्ती ने जमानत अर्जी लगाई थी जिसे शुक्रवार को खारिज कर दी गई है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया था जो ड्रग लेन देन और ड्रग इस्तेमाल में शामिल थे।


No comments:

Post a Comment