शर्लिन चोपड़ा का खुलासा आईपीएल पार्टी में बड़े क्रिकेटरों की बीवियां लेती हैं ड्रग्स - Newztezz

Breaking

Thursday, September 24, 2020

शर्लिन चोपड़ा का खुलासा आईपीएल पार्टी में बड़े क्रिकेटरों की बीवियां लेती हैं ड्रग्स


नई दिल्ली। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर इन दिनों जो खुलासे हो रहे हैं वो सच में चौका देने वाले हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद हरकत में आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जाँच में जो नाम सामने आए हैं, उसे देख लोग हैरान हैं। इस बीच एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। उन्होंने कहा है कि, आईपीएल की पार्टी के दौरान बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स और उनकी पत्निया ड्रग्स लेती हैं। शर्लिन ने कहा कि, काफी लंबे वक़्त से हम मानते आ रहे थे कि, हमारे सुपरस्टार्स हमारे देवी-देवता हैं। अब जिनकी असलियत अब सामने आ रही है कि यह माल लेते हैं। अब कितना लेते हैं और कब-कब लेते हैं। इसकी जानकारी अब ये स्टार्स NCB को देंगे।

शर्लिन चोपड़ा आईपीएस की पार्टी का जिक्र करते हुए खुलासा किया कि, वो केकेआर का मैच देखने के लिए कोलकाता गई हुई थी। जहां मैच के बाद पार्टी रखी गई थी। उस पार्टी में ही मैंने क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स को दम मरते हुए देखा था। मैं पार्टी में डांस करके जब थक गई तो फ्रेश होने के जब वॉशरूम के अंदर गई तो जो दिखा वो हैरान कर देने वाला था। हमारे क्रिकेटर्स की पत्नियां वहां कोकीन ले रहीं थी। जो मेरी समझ में नहीं आया कि यह लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। उन्हें मैंने स्माइल दी और वहां से निकल गई।

उस दौरान मुझे लगा कि मैं गलत जगह आ गई। चैनल से बातचीत के दौरान शर्लिन ने किसी भी क्रिकेटर और उनकी वाइफ का जिक्र तो नहीं किया। लेकिन अगर NCB उन्हें बुलाती है तो वहां जानकर वो उनके नाम बात देंगी। उन्होंने कहा कि नशे का काफी बड़ा नेक्सेस है। जहां तक अभी फ़िलहाल NCB पहुंचा नहीं है। अभिनेत्री के खुलासे के बाद आने वाले समय में हो सकता है कि कई क्रिकेटर्स भी NCB की जांच के दायरे में आ जाएं।

No comments:

Post a Comment