पूनम पांडे 21 दिन में ही तोड़ना चाहती हैं शादी, बोलीं- ‘बहुत झेल चुकी, अब आगे बढ़ना है’ - Newztezz

Breaking

Thursday, September 24, 2020

पूनम पांडे 21 दिन में ही तोड़ना चाहती हैं शादी, बोलीं- ‘बहुत झेल चुकी, अब आगे बढ़ना है’


अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज़ के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे इस समय अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में हैं। अभी कुछ दिन पहले ही पूनम की शादी हुई है। पूनम पांडे ने अपने पति (Husband) सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवा दिया था। वहीं, अब उन्होंने बताया कि वो इस रिश्ते में इतने ही दिनों में बहुत कुछ झेल चुकी हैं और अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि शादी के बाद उनके रिश्ते में खुशहाली आएगी मगर ऐसा नहीं हुआ।

कहते हैं कि सात जन्मों का बंधन इतनी जल्दी नहीं टूटता लेकिन पूनम ने ऐसा कभी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ ऐसा भी होगा। ये बंधन इतनी जल्दी टूट जाएंगा। जिस तरह से पूनम पांडे (Poonam Pandey) गुपचुप शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था ठीक वैसे ही शादी के 21 दिनों के बाद दोनों के रिश्ते में आई दरार ने लोगों को और भी हैरान कर दिया है। ऐसे में सभी जानना चाह रहे है कि आखिर दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ कि हनीमून के दौरान सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को जेल तक जाना पड़ा। एक बातचीत के दौरान पूनम पांडे ने बताया कि गोवा में आखिर क्या हुआ था।

इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि गोवा में दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उसने मेरा गला दबाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उस दौरान ऐसा लगा कि मैं शायद मर ही जाउंगी हूं। सैम ने मेरे चेहरे में पंच मारा, मेरे बालों को खींचा और बेड के कोने पर मेरे सिर को पटक दिया। उसने मेरे साथ काफी मारपीट की। किसी प्रकार मैं उसके चंगुल से आजाद हो पाई। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को फ़ोन करके बुलाया, जो उसे अरेस्ट कर ले गई।

पूनम ने बताया कि मैं उस इंसान के पास वापस नहीं जाना चाहती हूं, जिसने मुझे हैवानो की तरह मारा। उसने यह भी नहीं सोचा कि इसका परिणाम क्या होगा। फिलहाल मैं बहुत झेल चुकी हूं। मैं इस प्रकार के खोखले रिश्ते में रहने के बजाय सिंगल रहना पसंद करूंगी। मैंने इस शादी को खत्म करने का निर्णय किया और ये मेरे आगे बढ़ने का वक्त है।

No comments:

Post a Comment