प्रीति जिंटा के पास है इतनी संपत्ति, आइपीएल टीम के अलावा जानिए किन चीजों में किया है निवेश - Newztezz

Breaking

Friday, September 25, 2020

प्रीति जिंटा के पास है इतनी संपत्ति, आइपीएल टीम के अलावा जानिए किन चीजों में किया है निवेश


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। प्रीति जिंटा ने अपने शानदार करियर के दौरान कई सफल फिल्मों में अभनिय दिया हैं। एक एक्ट्रेस होने के अलावा प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) एक कारोबारी, लेखक और मॉडल भी हैं। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की सहमालकिन प्रिटी इन दिनों चर्चा में है। आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा कितनी संपत्ति की मालकिन है।

Celebritynetworth.com में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिटी की कुल निजी संपत्ति लगभग 73.87 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कि प्रिटी की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी है, जिसे पीजेडएनजेड मीडिया कहते है। जानकारी के अनुसार प्रिटी प्रत्येक फिल्म के लिये 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रिटी के पास दो आलीशान अपार्टमेंट है, जिनमें से एक मुंबई में तो दूसरा कैलिफोर्निया में है। कैलिफोर्निया में वो अपने पति के साथ रहती हैं। इसके अलावा प्रीती जिंटा वर्साची और हाउटे 24 जैसे विज्ञापन में काम कर रही हैं।

प्रीति को शानदार अमरोही की गोद ली हुई बेटी बताया जाता है, इसीलिए कहा जाता है कि शानदार अमरोही ने दुनिया को अलविदा कहा था, तो प्रिटी के पास 600 करोड़ रुपये की संपत्ति पाने का अच्छा मौका था। बताया जाता है कि वो अपना पूरा संपत्ति अभिनेत्री के नाम कर देना चाहते थे, मगर प्रिटी ने संपत्ति लेने से मना कर दिया, जिसके बाद वो संपत्ति जरुरतमंदों को दान में दे दिया गया।

प्रीति के वर्तमान में इंस्टाग्राम पर लगभग 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘दिल से’ के साथ बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की। ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म में प्रीति जिंटा, सनी देओल, अरशद वारसी और अमीषा पटेल की अहम भूमिकाएं हैl

No comments:

Post a Comment