मोहब्बत में मिला धोखा तो महिला कांस्टेबल ने उठा लिया ऐसा कदम, पति ने कहा ‘मैं तो जानता था कि.. - Newztezz

Breaking

Sunday, September 6, 2020

मोहब्बत में मिला धोखा तो महिला कांस्टेबल ने उठा लिया ऐसा कदम, पति ने कहा ‘मैं तो जानता था कि..


कुछ लोग इतने नाजुक होते हैं कि अगर उन्हें उनकी मोहब्बत नहीं मिलती तो वो इस कदर सदमे में आ जाते हैं कि वो अपने जान की बाजी तक लगा देते हैं। अभी एक ऐसा ही मामला बिहार के अररिया से सामने आया है, जहां पर एक महिला कांस्टेबल एसएचओ के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि आखिर में जब उसे उसकी मोहब्बत नहीं मिली तो उसने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। इस महिला कांस्टेबल का नाम श्रति कुमारी है। श्रति सिमराहा थाना में पदस्थापित थीं।

उधर, जैसे ही यह पूरा मामला एसपी हदयकांत के संज्ञान में आया तो उन्होंने फौरन इस मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल का थानेदार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर थानेदार कुंदन ने जब अफेयर के बाद भी उसे अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति कुमारी ने अपनी जान दे दी। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर हैरत तो इस बात से है कि श्रुति का उसके थानेदार के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा है। वहीं, श्रति के पति ने अब थानेदार कुंदन के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। सूत्रों के मुताबिक सिपाही श्रुति और SHO किंग कुंदन के बीच कई दिनों से संबंध था और पहले भी इसको लेकर विवाद था

वहीं अपनी पत्नी को खो चुके गौरव कहना तो बहुत कुछ चाह रहे थे, लेकिन उनका हाव भाव से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वो अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। काफी सहमते वे बस इतना ही कह पाए कि मैंने कुंदन सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मैं चाहता हूं कि मुझे इंसाफ मिले। श्रति के पति ने अपने आवेदन में कहा कि थानेदार ने मेरी पत्नी को प्रताड़ित किया। पहले उसे यह दिलासा दिया गया था कि वो उसके साथ रहेगा फिर बाद में उसे छोड़ दिया, जिससे आहत होकर मेरी पत्नी ने खुदकुशी करने  जैसा कदम उठा लिया।

गौरव ने बताया कि शाम पांच बजे मेरे पास श्रति का फोन आया था..वो  मुझसे कह रही थी कि मुझे माफ कर देना। गौरव ने कहा कि मैंने उसे बहुत समझाया, लेकिन अफसोस मैं उसके पास नहीं था..और फिर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, अब गौरव ने थानेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। अब तो फिलहाल आने वाले दिनों में ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह पूरा मामला क्या रूख अख्तियार करता है। 


No comments:

Post a Comment