6 सितंबर 2020 राशिफल, इन राशिवालों के जीवन में बना रहेगा तनाव, कोई भी काम जीवनसाथी की सलाह से करें - Newztezz

Breaking

Sunday, September 6, 2020

6 सितंबर 2020 राशिफल, इन राशिवालों के जीवन में बना रहेगा तनाव, कोई भी काम जीवनसाथी की सलाह से करें

 


मेष राशि

आज के दिन अपनी गलतियों से सबक लेंगे। धन की जरूरत को समझेंगे और सही खर्च करने पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में सही दिशा में आगे बढ़ेंगे। भाग्य प्रबल रहेगा। धार्मिक विचार मन में आएंगे। निजी जीवन में तनाव रह सकता है।

वृष राशि
आज के दिन इनकम पर ध्यान रहेगा। कुछ ऐसी बातें होंगी जो आपसे आपके बॉस द्वारा पूछी जा सकती हैं लेकिन आपके लिए ये अच्छा होगा। काम में इनका लाभ मिलेगा। निजी जीवन में खुशी और शांति रहेगी। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा।

मिथुन राशि
आज के दिन कुछ अलग करने की मन में ठानेंगे। निजी जीवन में समझदारी से काम लेकर खुशियों को काबू में करेंगे। काम के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा। आप काफी मेहनत करेंगे और अच्छे पकवान खाएंगे।

कर्क राशि
दिल में खुशी रहेगी। होठों पर मुस्कुराहट रहेगी। काम को मन लगाकर करेंगे जिससे अच्छा लाभ दिखाई देगा। कहीं लंबी ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं। निजी जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। खर्चों पर ध्यान देंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह राशि
कुछ बातों को लेकर तनाव महसूस करेंगे। काम के मामले में मेहनत सफल होगी। बाहर का वीजा लगने के योग बनेंगे। सेहत मजबूत होगी। निजी जीवन में खुशियां बरकरार रहेंगी। परिवार के सहयोग से काम बनेंगे।

कन्या राशि
सेहत बढ़िया रहेगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कामों में मन लगेगा। हल्के खर्चे होंगे। काम को लेकर कोई रणनीति बनानी पड़ेगी। इनकम अच्छी होने से मन में हर्ष की भावना रहेगी। निजी जीवन संतोषजनक रहेगा।

तुला राशि
सेहत मजबूत रहने वाली है। खर्चों पर भी ध्यान जाएगा और इनकम बढ़िया होगी। दोस्तों के साथ गपशप करेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। निजी जीवन में तनाव रहेगा। काम के मामले में अच्छे नतीजे दिखाई देंगे।

वृश्चिक राशि
खुद पर भरोसा बढ़ेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन खुश रहेगा। काम में मजबूती आएगी। गवर्नमेंट से बेनिफिट मिल सकता है। परिवार में खुशी रहेगी। निजी जीवन में भी प्रेम की भावना में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी की सलाह से व्यापार में लाभ होगा।

धनु राशि
सेहत अच्छी होगी। लोगों को एडवाइज देना पसंद करेंगे। काम को लेकर काफी गंभीर होंगे और पूरे ध्यान से काम करेंगे। भाग्य प्रबल रहेगा। कुछ छुपे हुए खर्चे होंगे। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी। निजी जीवन में तनाव रहेगा।

मकर राशि
निजी जीवन में तनाव खत्म होगा और प्रेम की बढ़ोतरी होगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में लाभ हो सकता है। सेहत में हल्का सुधार होगा। इनकम को लेकर ध्यान देना होगा। विरोधियों से घबराने की जरूरत नहीं है। खर्चों पर ध्यान देना जरूरी है। काम के मामले में दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि
इनकम में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। हल्के खर्चे भी होंगे। निजी जीवन में तनाव बढ़ता हुआ महसूस होगा। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। काम के मामले में अपनी मेहनत काम आएगी। दूसरों पर निर्भरता ना रखें।

मीन राशि
सेहत अच्छी रहेगी। कामों में सफलता मिलेगी। निजी जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। इनकम अच्छी खासी होगी। खर्चों में कमी आएगी। विरोधियों पर भारी रहेंगे। मन में खुशी का भाव रहेगा।

No comments:

Post a Comment