टूट जाएगी अजय देवगन और काजोल की जोड़ी! इस वजह से लिया अलग होने का फैसला - Newztezz

Breaking

Friday, September 25, 2020

टूट जाएगी अजय देवगन और काजोल की जोड़ी! इस वजह से लिया अलग होने का फैसला


बॉलीवुड (Bollwyood) में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उससे ज्यादा जल्दी रिश्ते टूट जाते हैं. बाहर से बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ जितनी खुशनुमा लगती है इनकी लाइफ अंदर से उतनी ही खोकली और परेशानियों से भरी होती है. जिस तरह एक आम इंसान अपने बच्चों की खुशियों के लिए सारी हदें पार कर देता है उसी तरह स्टार्स भी अपने बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार रहते हैं. हर इंसान के लिए अपने बच्चों की खुशियां सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. ऐसा ही एक सुपरहिट कपल है अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) का. जिन्होंने बच्चों के लिए अलग रहने का फैसला किया है.

अलग हो जाएंगे अजय-काजोल
आपने बॉलीवुड के कई कपल्स देखें होंगे लेकिन काजोल और अजय की जोड़ी काफी खूबसूरत और अनोखी है. ये अपनी शादीशुदा जिंदगी को खतरे में डालने का ऐसा कोई जोखिम नहीं उठाते और बच्चों का भी पूरा ध्यान रखते हैं. पर अब अपने ही बच्चों के लिए दोनों को अलग होना पड़ रहा है. दरअसल, अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और कोरोना वायरस की वजह से वह भारत नहीं आ पा रही हैं.

काजोल ने उठाया कदम
ऐसे में अजय और काजोल ने मिलकर ये फैसला किया कि काजोल बेटी के पास सिंगापुर जाएंगी और अजय मुंबई में रहकर बेटे युग का ख्याल रखेंगे. दोनों बच्चों को मां-बाप का प्यार मिल सके इसलिए काजोल ने बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है. वैसे अजय बॉलीवुड के उन एक्टर्स में जाने जाते हैं जो अपनी फैमिली को पूरा टाइम देते हैं. अजय देवगन एक्टर अक्षय की तरह नाइट पार्टीज और शूटिंग से दूर रहते हैं. इनके लिए सबसे पहले परिवार होता है और ये रात को समय पर सोना और परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं.

अलग रहने के बाद प्यार बरकरार
भले ही बच्चों की वजह से काजोल और अजय अलग हुए हैं लेकिन इनके बीच का प्यार अब भी बरकरार है. दोनों अपने रिश्ते को दूर रहकर भी टाइम देना नहीं भूलते. साथ ही लॉन्ग डिस्टेंस होने के बावजूद एक-दूसरे की पूरी केयर करते हैं शायद इसलिए फैंस इस जोड़ी की इतनी तारीफें करते हैं. वैसे काजोल और अजय की जोड़ी वाकई प्रेरणादायक है.

No comments:

Post a Comment