मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा हैं पायल घोष, अनुराग की गिरफ्तारी के लिए पहुंची गर्वनर के पास - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 30, 2020

मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा हैं पायल घोष, अनुराग की गिरफ्तारी के लिए पहुंची गर्वनर के पास


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में उठे बवंडर ने कई चेहरों को बेनकाब कर दिया है। खैर बॉलीवुड में ड्रग्स से लेकर यौन शोषण तक जो भी मामले सामने आ रहे हैं यह इंडस्ट्री के लिए कोई नई बात नहीं है। बस केवल जो अब तक पर्दा पड़ा हुआ था वह अब धीरे—धीरे करके उठता नजर आ रहा है। ड्रग्स मामले में जहां कई दिग्गज कलाकार फंसते नजर आ रहे हैं वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने हाल ही में फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाकर कॉलीवुड में खलबली मचा दी है। उन्होंने मुंबई के र्सोवा थाने में मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक अनुराग के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके चलते अभिनेत्री पायल घोष मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली से काफी नाराज हैं।

ऐसे में चर्चा है कि पायल घोष, अनुराग की गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने उनके आवास पहुंच गई है। इस दौरान उनके साथ आरपीआई नेता रामदास अठावले भी मौजूद थे। ज्ञात हो कि इससे एक दिन पहले पायल और रामदास ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। प्रेस कांफ्रेंस में पायल ने कहा था कि मैंने अपने कॅरियर को दांव पर लगा दिया है। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में जो मेरे साथ हुआ वह मैं नहीं चाहती कि किसी और के साथ हो।

गौरतलब है कि अभिनेत्री पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर वर्ष 2013 में यौन दुराचार के कई गंभीर आरोप लगाए है। जबकि इन आरोपों को खारिज करते हुए अनुराग ने बेबुनियाद बताया है। वहीं पुलिस ने अनुराग के खिलाफ लिखी गई शिकायत में भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसमें धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सात साल पुराने मामले में अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए जल्द बुलाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment