जब अक्षय कुमार के लिए परेशान हुईं थीं काजोल, करण जौहर बने थे सहारा - Newztezz

Breaking

Thursday, September 24, 2020

जब अक्षय कुमार के लिए परेशान हुईं थीं काजोल, करण जौहर बने थे सहारा


नई दिल्ली। 90 के दशक की एक्ट्रेस काजोल और फिल्म निर्माता करण जौहर का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर कपिल शर्मा के साथ मिल कर काजोल की चुटकी ले रहे हैं और बता रहे हैं कि किस तरह से काजोल का क्रश अक्षय कुमार पर था। उस समय उन्होंने यानी की करण जौहर ने उन्हें सहारा दिया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी खूब कमेन्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण जौहर और काजोल बहुत अच्छे दोस्त हैं और इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया। इन दिनों काजोल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,जिसमें करण और काजोल कपिल शर्मा शो में मौजूद हैं और करण काजोल से जुड़ा वह राज खोल रहे हैं, जिसे सुन कर शो में मौजूद हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हुआ जा रहा।

वीडियो ने करण जौहर बता रहा हैं कि काजोल को बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार पर क्रश था, इसके साथ ही करण जौहर ने कहा कि उस समय मैं काजोल का सहारा बन गया था। शो में करण जौहर के इस खुलासे के बाद कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह सहित सभी तालियां बजकर हंसने लगे। इस दौरान खुद काजोल भी अपनी हंसी नहीं रोक पायीं। कपिल शर्मा शो से जुड़े इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा और वह इस पर जमकर कमेन्ट कर रहे हैं।

28 हज़ार बार देखा जा चुका है वीडियो

दरअसल यह बात प्रीमियर शो की है जिसमें काजोल और करण दोनों ही अक्षय को ढूढ़ रहे थे। वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) ने काजोल (Kajol) को लेकर बताया है कि “काजोल को अक्षय कुमार पर अच्छा खासा क्रश था। पूरे प्रीमियर में वह अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी और मैं उसका सहारा बन गया था, क्योंकि मैं भी तब अक्षय कुमार को ही ढूंढ रहा था।” बता दें कि बॉलीवुड नॉनस्टॉप के एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर काजोल के फैंस जमकर कमेन्ट भी कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment