पैसों के लिए B-ग्रेड फिल्में कर चुकी हैं रेखा, एक्ट्रेस के न्यूड सीन ने खूब मचाया था हंगामा - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 29, 2020

पैसों के लिए B-ग्रेड फिल्में कर चुकी हैं रेखा, एक्ट्रेस के न्यूड सीन ने खूब मचाया था हंगामा


बॉलीवुड में हर दिन लाखों कलाकार अपना करियर बनाने आते हैं और मेहनत करते हैं। फिल्मों में काम करने की ललक कभी कभी उन्हें बी ग्रेड फिल्मों (B grade films) की तरफ ले जाती है। इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है जिनमें से एक थीं रेखा। बॉलीवुड में अपने शुरुआती करियर में रेखा ने बी ग्रेड फिल्में की, जिनमें उनके कई ऐसे सीन दिखाए गए जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। उनके कथित सीन के चलते ही काफी हंगामा हो गया था।

रेखा ने फिल्म सावन भादो से अपने सफल फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, ये फिल्म 1970 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी जोकि हिट साबित हुई थी। इसके बाद रेखा ने प्राण जाए पर वचन न जाए फिल्म में काम किया था जिसमें उनके अपॉजिट किरदार में सुनील दत्त भी थे। इस फिल्म में रेखा ने कई ऐसे सीन दिए थे जिसने हंगामा मचा दिया था।

दरअसल, इस फिल्म के कई ऐसे सीन थे जहां रेखा न्यूड नजर आई थी। आलम ये था कि सिनेमाघर में रेखा को देखने के लिए लंबी लाइन लग गई थी। हर कोई बस रेखा के कथित सीन को देखने के लिए मरा जा रहा था।

इस फिल्म को एस अली राजा ने निर्देशन किया था और इसके प्रोड्यूसर रतन मोहन ने की थी। इस फिल्म में विलेन रंजीत ने भी काम किया था। उस वक्त ये फिल्म हिट साबित हुई थी। रेखा की पारिवारिक स्थिति कुछ ठीक नहीं रही जिसकी वजह से उन्होंने कम उम्र से ही फिल्में करना शुरू किया।

रेखा ने तमिल बी ग्रेड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। उस समय में रेखा ने एक ऐसे किरदार निभाया था जो उस समय काफी बोल्ड हुआ करता था। लेकिन रेखा ने किया। बता दें कि, रेखा को फिल्मों के दौरान यौन शोषण (Sexual Harassment) का शिकार भी हुई थीं।

No comments:

Post a Comment