सुशांत मामले में बुरे फंसे सलमान समेत ये 8 बड़े स्टार, लगे हैं ऐसे गंभीर आरोप - Newztezz

Breaking

Saturday, September 19, 2020

सुशांत मामले में बुरे फंसे सलमान समेत ये 8 बड़े स्टार, लगे हैं ऐसे गंभीर आरोप


सुशांत सिंह राजपूत ममले में अब बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम आ रहे हैं। कल तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा तक घूमने वाला यह मसला अब सलमान खान और करण जौहर तक पहुंच चुका है। जी हां.. यहां पर हम आपको बताते चले कि बिहार के मुजफ्फरपुर अदालत में दर्ज किए गए परिवाद के मद्देनजर अभिनेता सलमान खान और करण जौहर को अदालत में समन किया गया है। याद दिला दें कि बीते दिनों अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से जब इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही थी, तब अभिनेत्री ने 25 नामों का खुलासा किया था, जिसके बाद अब अदालत ने सलमान खान सहित 8 कलाकारों को समन भेजा। बीते दिनों जांच एजेंसियां ड्रग्स मामले को लेकर रिया से पूछताछ कर रही थी।

मुजफ्फरपुर अदालत ने यह कदम वकील सुधीर ओझा के परिवाद के बाद उठाया है। जिन 8 लोगों को अदालत में समन किया गया है। उसमें सलमान खान समेत, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा गया है। बता दें कि सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन सभी स्टार्स पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवी की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था।

पुनर्विचार याचिका में कही गई ये बात 
यहां पर हम आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल कर कहा गया कि सुशांत सिंह मामले को बिना जांच परखे ही आत्महत्या बताया जा रहा है, जबकि इस पूरे मामले की तो बकायदा जांच होनी चाहिए और इसकी पूरी हकीकत सबके सामने आनी चाहिए। बता दें कि गत 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले थे। तब कहा गया था कि उन्होंने तनाव का शिकार होकर ऐसा कदम उठा लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा गया कि उनकी हत्या की गई है। फिलहाल तो तीन-तीन जांच एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही है। मामले की हकीकत जांच के बाद ही सबके सामने आ पाएगी।

No comments:

Post a Comment