27 सितंबर राशिफल, इन राशियों के जातकों पर रहेगी सूर्य देव की कृपा, धन लाभ होने के हैं संकेत - Newztezz

Breaking

Sunday, September 27, 2020

27 सितंबर राशिफल, इन राशियों के जातकों पर रहेगी सूर्य देव की कृपा, धन लाभ होने के हैं संकेत

 


मेष राशि

आज आपका पूरा सारा ध्यान अपनी पहचान बनाने और दूसरों से अनुमोदन प्राप्त करने की ओर रहेगा। अपने पद व मान-सम्मान प्राप्ति के लिए ज्यादा संवेदनशील रहेंगे। अपने सकारात्मक व नकारात्मक पक्ष का विश्लेषण मन में चलता रहेगा। धन प्राप्ति के मामले में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि
राशि के जातकों का ध्यान स्वतंत्र रूप से काम करने की तरफ रहेगा। लगातार काम से बोरियत को दूर करने के लिए कुछ एडवेंचरस क्रियाकलाप करने का भी मन करेगा। मानसिक अस्थिरता को दूर करने के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से उम्मीद से कम धन लाभ के योग बनते हैं।

मिथुन राशि
आज जातक अपने कामकाज के बारे में गहराई से जानने का प्रयास करेंगे। धन संपत्ति प्राप्त करने के लिए मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। फिजूल डर मन में बना रहेगा। भावनात्मक रूप से बहुत ज्यादा संवेदनशील रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। पैतृक संपत्ति मिलने का योग भी बनता है।

कर्क राशि
साझेदारी को मजबूत करने के लिए व्यावसायिक तथा व्‍यक्तिगत दोनों ही स्तर पर आप प्रयासरत रहेंगे अपने रखरखाव पर बहुत ज्यादा ध्यान देंगे और दूसरों से अपनी पर्सनालिटी के बारे में बहुत ज्यादा बातचीत करना पसंद करेंगे। कामकाज सामान्य गति से चलेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है।

सिंह राशि
आज आप अपने काम को व्यवस्थित करने का प्रयास करेंगे। बहुत समय से खराब पड़ी हुई वस्तु को ठीक करवाने की तरफ आपका ध्यान रहेगा। सेहत तथा कामकाज दोनों के लिए बहुत ज्यादा संवेदनशील रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय लाभदायक रहेगा।

कन्या राशि
आप अपने द्वारा किए हुए काम को दूसरों से विस्तार से विचार- व‍िमर्श करना पसंद करेंगे। कोई भी काम जो आपके दिल को खुशी व सुकून दे उस पर ज्यादा ध्यान देंगे। ऊर्जा को पुनर्जीवित करने का दिन है। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय रहेगा।

तुला राशि
घर के सुरक्षित व आरामदायक माहौल में अधिक से अधिक समय बिताना पसंद करेंगे। आज बाहरी चीजों के बजाय पारिवारिक मसलों पर आपका ध्यान अधिक रहेगा। व्यक्तिगत संबंधों को मजबूत बनाने पर जोर रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है।

वृश्चिक राशि
आपका पूरा ध्यान छोटी-मोटी यात्रा या फोन पर दूसरों से बातचीत करके अपने काम को पूरा करने की तरफ रहेगा। किसी एक काम पर फोकस करना मुश्किल होगा। नए रिश्ते बनने की भी संभावना है। कमाई के मामले में अच्छा दिन है।

धनु राशि
आज आपका ध्यान मट्रियलिस्टिक चीजों को एकत्रित करने पर रहेगा। धन संपत्ति के मामले में अत्यधिक संवेदनशील रहेंगे। आर्थिक रूप से भविष्य को सुरक्षित बनाने के लिए जरूरी कदम उठाएंगे। आत्मविश्वास से लिए हुए जरूरी फैसले कामकाज में भी उन्नति प्रदान करेंगे।

मकर राशि
कोई नई शुरुआत करने के बारे में विचार करेंगे । निकटतम लोगों की भावनाओं को लेकर बहुत संवेदनशील रहेंगे । अपनी बाहरी पर्सनालिटी को इंप्रूव करने के लिए जरूरी निर्णय लेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है । जीवनसाथी से भी लाभ होगा।

कुंभ राशि
आज आप अकेला रहना पसंद करेंगे। दूसरों से बातचीत करने का मन नहीं करेगा। अपने आपको मानसिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे। जिसकी वजह से अध्यात्म की तरफ आपका रुझान बढ़ेगा। बढ़े हुए खर्चे भी चिंता बढ़ाएंगे कमाई के मामले में दिन सामान्य है।

मीन राशि
सामाजिक संबंधों को मजबूत बनाने की ओर आज आप प्रयासरत रहेंगे। लोगों से जुड़कर अपना नेटवर्क बढ़ाना भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा। दोस्तों के साथ समय बिताकर अपनी उर्जा को पुनर्जीवित कर पाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी अच्छा दिन है।

No comments:

Post a Comment