आईपीएल 2020: पुरानी हार को भूलाकर आरसीबी को शिकस्त देने उतरेगी किंग्स इलेवन पंजाब - Newztezz

Breaking

Thursday, September 24, 2020

आईपीएल 2020: पुरानी हार को भूलाकर आरसीबी को शिकस्त देने उतरेगी किंग्स इलेवन पंजाब


दुबई। आईपीएल में आज गुरुवर को किंग्स इलेवन पंजाब का मुकबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से है। ऐसे में  किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की पूरी कोशिश होगी की वह दिल्ली कैपिटल से मिली को भूल कर बेहतर प्रदर्शन करे और विराट की आरसीबी को इस मैच में शिकस्त दें। किंग्स इलेवन पंजाब के कैप्टन लोकेश राहुल और उनकी टीम पिछली घटना को भूलकर अपना ध्यान आरसीबी के साथ होने वाले मुकाबले पर लगाना चाहेगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से पराजित करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आत्मविश्वस से भरी हुई है। जहां किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मंयक अग्रवाल अच्छी फॉर्म में खेल रहे है और टीम के कप्तान राहुल, ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पूरन को लेकर उम्मीद की जारी है कि वे भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि इन सभी में किसी भी विपक्षी टीम से मैच छीनने की काबिलियत है। इसके अलवा ‘बिग हिटर’ कहे जाने वाले क्रिस गेल की भी वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

वहीं आरसीबी के बल्लेबाज युवा देवदत्त पडिक्कल ने पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलकर अपना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) करियर शुरू किया है,  तो ऐसे में एक बार सबकी निगाहें उन पर लगी होंगी। इसके अलावा एबी डि विलियर्स भी महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाने के बाद उसी लय को जारी रखना चाहेंगे। सोमवार की रात को कोहली और आरोन फिंच दोनों अच्छी फॉर्म में थे और वे क्रीज पर और समय बिताने के लिए बेताब होंगे। अगर गेजबाजी की बात करें तो आरसीबी की तरफ गेंदबाजी के लिए हमेशा की तरह युजवेंद्र चहल अहम होंगे। सोमवार को मिली जीत में यह लेग स्पिनर काफी अहम रहा था।

संभावित प्लेइंग-XI-
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डि विलियर्स, जोश फिलिप (wk), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन और मोहम्मद सिराज।

किंग्स इलेवन पंजाब: लोकेश राहुल (wk/कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन/क्रिस गेल, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जॉर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी।

No comments:

Post a Comment