सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया को कहा ‘विषकन्या’, बोले-हिरासत में लेकर उगलवाया जाए सच - Newztezz

Breaking

Monday, August 31, 2020

सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया को कहा ‘विषकन्या’, बोले-हिरासत में लेकर उगलवाया जाए सच


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने सबको झकझोर कर रख दिया। क्या नेता क्या अभिनेता हर कोई उनको न्याय दिलाने के लिए खुलकर मैदान में आ गया और कहने लगा कि सुशांत ने ख़ुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी ह्त्या की गयी है। अपनी बेबाकी के लिए जाने जाने वाले भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से लेकर अब तक कई बार कह चुके हैं की सुशांत की हत्या की गयी हैं। उन्हें जहर देकर मारा गया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस पर भी कई आरोप जड़ें।

riya chakrvorty तमाम आरोपों-प्रत्यारोपों के बीच अब केस सीबीआई के हाथ में हैं और सीबीआई अब मुख्य आरोपी सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती में पूछताछ कर रही है। पर अब खबर आ रही है कि रिया पूछताछ में सीबीआई को बिलकुल भी सपोर्ट नहीं कर रही हैं। ऐसे में राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर मुखर हो गये हैं और उन्होंने रिया विषकन्या कह दिया। उन्होंने कहा वह सीबीआई को ऐसे नहीं सहयोग कर रही तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जानी चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा, “विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किये जाने की गुत्थी सुलझा सकते हैं। उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना आवश्यक है। इसका मतबल है उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है। नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है।”riya chakrvortyआपको बता दें की सुशांत की मौत को लेकर राज्यसभा सांसद पहले भी हमलावर हो चुके है। वह पुलिस कोभी कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। उन्होंने सवाल भी उठाया की कि आखिर सुशांत के शव परीक्षण में देरी क्यों की गयी, ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए। स्वामी ने अपने पिछले ट्वीट कहा था। “अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है, ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि सुशांत सिंह राजपूत के पेट में जहर विघटित हो जाए और उसकी पहचान न हो सके।”

No comments:

Post a Comment