Horoscope: इन राशियों को होगा धन लाभ, इनकी बढ़ेगी चिंताएं - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 14, 2022

Horoscope: इन राशियों को होगा धन लाभ, इनकी बढ़ेगी चिंताएं


दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि 

अत्यधिक संवेदनशीलता के कारण किसी की बातें आपकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकती हैं. माता के स्वास्थ्य के संबंध में चिंता रहेगी. स्थायी संपत्ति के संबंध में कोई निर्णय न लेना ही हितकर होगा. किसी बात का डर लगा रहेगा. विद्यार्थियों के लिए समय मिश्रित फल देने वाला है. आपके स्वाभिमान को चोट पहुंचने की संभावना है.

वृष राशि

आज आपकी चिंताएं कम होंगी और उत्साह बढ़ेगा. मन प्रफुल्लित रहेगा. आज आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे. भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. साहित्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. आज आपको रुचिपूर्ण भोजन मिल सकता है.

मिथुन राशि

आज आपका दिन मिश्रित फलदायी होगा. आज आप थकान, चिंता एवं प्रसन्नता का मिला-जुला अनुभव करेंगे. निर्धारित काम को समय पर पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे. धन के मामले में आपको नुकसान हो सकता है. मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. मित्र एवं प्रियजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और जरूरी कार्य के लिए मदद भी मांग सकते हैं. नई व्यापारिक योजना पर काम शुरू करने के लिए समय अच्छा है.

सिंह राशि

आज बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए कार्यक्षेत्र में अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी की मधुरता से मित्रों और संबंधियों से संबंधों में मधुरता आएगी. घर में कोई कार्यक्रम हो सकता है.

कन्या राशि

आज कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में गेस्ट के आने के कारण घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा और घरेलू कार्यों में भागदौड़ी लगी रहेगी. गुरूजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए मन में आदर-सत्कार की भावना रहेगी. अपनी वाणी से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे.

तुला राशि

आज आप शत्रुओं को अपने ऊपर हावी ना होने दें. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. छात्र अगर मेहनत करें तो सफलता मिलेगी. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर हो सकती हैं.

वृश्चिक राशि

कामकाज में आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. किसी नए मित्र की सहायता से अपनी योजनाओं को पूरा करेंगे. निवेश के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन किसी विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

धनु राशि

आज दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी लेकिन दोपहर बाद किसी विवाद की आशंका बन रही है. साझेदारी में किए गए काम में से अच्छा लाभ होगा लेकिन अपने मतभेदों को दूर रखें. आपकी सकारात्मक सोच कार्यक्षेत्र में लाभ दिलाएगी. व्यापारी वर्ग आज कड़ी मेहनत करेंगे तो विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे.

मकर राशि

आपके अच्छे लोगों से संपर्क बनेंगे, जो भविष्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके नए मित्रता बनेंगे, जो उज्जवल भविष्य में सहायक होंगे. नौकरी पेशा जातकों के अधिकारी आज आपके कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे.

कुंभ राशि

आज आपका व्यवहार सौम्य रहेगा और व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी की सहायता के लिए आगे रहेंगे.

मीन राशि

आज दिन की शुरुआत अच्छी ख़बर से होने वाली है. अपनों से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में आगे रहेंगे. कामकाज में मन लगेगा, जिससे अच्छा धन लाभ होगा. कारोबारियों को फिलहाल बड़े निवेश से बचने की जरूरत है.

No comments:

Post a Comment