Nupur Sharma Row: जुमे की नमाज के बाद देशभर में हुआ बवाल, फायरिंग, आगजनी साथ ही पथराव - Newztezz

Breaking

Saturday, June 11, 2022

Nupur Sharma Row: जुमे की नमाज के बाद देशभर में हुआ बवाल, फायरिंग, आगजनी साथ ही पथराव


पश्चिम बंगाल में बदमाशों ने भाजपा कार्यालय में आग लगा दी

भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ. पश्चिम बंगाल में, प्रदर्शनकारी उपद्रवियों ने भारतीय जनता पार्टी के उलुबेरिया कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी.

विरोध के चलते हावड़ा-खड़गपुर रेल लाइन बाधित

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयानों से नाराज लोगों ने दासनगर रेलवे स्टेशन पर रेल मार्ग जाम कर दिया. इससे हावड़ा-खड़गपुर रेल मार्ग पर यातायात बाधित हो गया है.

जामा मस्जिद के पास प्रदर्शन कर रहे बदमाशों की पहचान कर ली गई है, होगी कार्रवाई

दिल्ली में जामा मस्जिद के पास हुए प्रदर्शन में कुछ बदमाशों की पहचान की गई है. ऐसे लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है.

हावड़ा में पुलिस वाहन में आग लगाई, राज्यपाल ने मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बदमाशों ने पुलिस की एक गाड़ी में आग लगा दी. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बंगाल के मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा, 'उम्मीद है कि ममता बनर्जी कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश देंगी.

रांची में तनाव, लेकिन स्थिति नियंत्रण में : डीआईजी अनीश गुप्ता

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के बयानों से नाराज एक खास समुदाय के लोगों ने झारखंड की राजधानी रांची में हंगामा किया. आगजनी और पथराव. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा है कि हल्का तनाव है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस ने सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया है. स्थिति को संभालने के लिए जगह-जगह वरिष्ठ अधिकारियों को तैनात किया गया है. भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया जा रहा है.

No comments:

Post a Comment