Horoscope: साल 2022 का पहला चंद्र ग्रहण आज, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव - Newztezz

Breaking

Monday, May 16, 2022

Horoscope: साल 2022 का पहला चंद्र ग्रहण आज, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव


साल 2022 का पहला चंद्रग्रहण 16 मई 2022 को लग रहा है. सोमवार यानी आज के दिन लगने वाला चंद्रग्रहण वृश्चिक राशि में लगेगा. हालांकि भारत में इसकी दृश्यता नहीं होने के कारण सूतक काल मान्य नहीं होगा.

मेष राशि
चंद्रग्रहण का विशेष प्रभाव मेष राशि के जातकों पर पड़ेगा. इनके व्यापार व कार्यक्षेत्र में तरक्की होने की उम्मीद है. नौकरी पेशा करने वाले जातकों को नए अवसर मिलेंगे. लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

सिंह राशि
16 मई, सोमवार का दिन शुभ साबित होगा. साल के पहले पूर्ण चंद्रग्रहण का आपके ऊपर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा. नौकरी में तरक्की की संभावना है. कार्यस्थल पर किसी व्यक्ति विशेष से लाभ हो सकता है. बुजुर्गों की सलाह लें. वाणी पर संयम बरतें और अपना काम मेहनत से करें.

धनु राशि
धनु राशि पर चंद्रग्रहण का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान आपको आर्थिक उन्नति व व्यापार में लाभ हो सकता है. निवेश से भी लाभ मिलने की उम्मीद है. धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता मिल सकती है। धैर्य व संयम से काम लें. आर्थिक स्थिति मजबूत होने के प्रबल योग हैं.

कुंभ राशि
16 मई को लगने वाला चंद्र ग्रहण कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक लाभ पहुंचाएगा. इस दौरान कार्यक्षेत्र पर नई जिम्मेदारी मिलने की भी संभावना है. आपको कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

तुला राशि
16 मई को पड़ने वाला पहला चंद्रग्रहण तुला राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव देगा। इस दौरान आपको करियर में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. आपको अपनी कड़ी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. धन लाभ के योग बनेंगे.

No comments:

Post a Comment