रणवीर सिंह के अंदर है ये कमी, दीपिका पादुकोण ने कहा चाहकर भी नहीं बन सकती उनके बच्चे की माँ - Newztezz

Breaking

Monday, May 16, 2022

रणवीर सिंह के अंदर है ये कमी, दीपिका पादुकोण ने कहा चाहकर भी नहीं बन सकती उनके बच्चे की माँ


बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं आपको बता दें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो सुर्खियां बटोर थी रहती हैं साथ में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है सुना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शादी से पहले भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अपना दिल दिया था, लेकिन यह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की हो नहीं सकी जिसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह (Ranvir Singh) से शादी कर ली, लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि शादी के 3 साल बाद भी वह चाह कर भी मां नहीं बन पा रही हैं।

आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से उनका रिश्ता क्यों टूटा और आखिर उन्होंने मां बनने को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया

चाहकर भी अभी नहीं बन सकती रणवीर के बच्चे की मां

दीपिका पादुकोण ने 2018 में रणवीर सिंह के साथ सात फेरे ले लिए हैं। जबसे दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की जिंदगी में आई हैं, उनकी तो लाइफ ही पटरी पर आ गई है। दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह चाह कर भी रणवीर सिंह के बच्चे की मां अभी नहीं बन सकती और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह अपनी फिल्मों में इतना बिजी हैं कि वह अभी बच्चे की परवरिश पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। इसीलिए वह दोनों अभी बेबी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

शादी से पहले युवराज सिंह को करती थीं डेट

आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने शादी से कुछ साल पहले उन्होंने युवराज सिंह को डेट किया है, जो भारतीय टीम के ऑलराउंडर कहे जाते हैं। दीपिका और युवराज सिंह एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे, लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के बीच अनबन हुई और ब्रेकअप हो गया यह दोनों अपने-अपने रास्ते हो गए।

No comments:

Post a Comment