उज्जैन: महिला ने चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, खुद भी छलांग लगाई - Newztezz

Breaking

Saturday, May 14, 2022

उज्जैन: महिला ने चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, खुद भी छलांग लगाई


उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने अपने बच्चों को चलती ट्रेन से नीचे फेंका और खुद भी ट्रेन से कूद गई. दरअसल महिला जल्दबाजी में गलत ट्रेन में चढ़ गई थी.

उज्जैन स्टेशन का है मामला
आपको बता दें कि, घटना शनिवार सुबह 6:30 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हुई. यहां एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ स्टेशन पहुंचा. उन्हें सीहोर जाना था. वे प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर पहुंचे, जबकि उनकी ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर पहुंचनी थी. पति टिकट लेने गए थे. तभी जयपुर-नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन आ गई. पत्नी बच्चों के साथ आनन-फानन में ट्रेन में चढ़ गई और ट्रेन चल पड़ी.

गलत ट्रेन में चढ़ी थी महिला
मिली जानकारी के अनुसार, महिला को अंदर पता चला कि वह गलत ट्रेन में है, घबराकर महिला ने पहले अपने 4 साल के बच्चे और फिर 6 साल के बेटे को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. इसके बाद वह खुद कूद गई. वहां मौजूद जीआरपी कांस्टेबल महेश कुशवाहा ने महिला को ऐसा करते देखा तो उसने महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया. इतना ही नहीं दोनों बच्चे भी अलग हो गए थे. उसका सामान भी एक यात्री ने ट्रेन से नीचे फेंक दिया. अच्छी बात यह है कि तीनों सुरक्षित हैं. वहां महिला का पति आया तो उसने पत्नी को डांटा.

No comments:

Post a Comment