रिलेशनशिप टिप्स: लड़कों के ये 7 गुण लड़कियों को प्यार में पागल कर देते हैं - Newztezz

Breaking

Saturday, July 3, 2021

रिलेशनशिप टिप्स: लड़कों के ये 7 गुण लड़कियों को प्यार में पागल कर देते हैं


रिलेशनशिप

रिश्ते: क्या आप जानते हैं कि महिलाएं किस पार्टनर को पसंद करती हैं? उसे अपने प्रेमी की कौन सी आदतें सबसे अच्छी लगती हैं? इस सवाल पर सालों से बहस चल रही है। अगर कोई युवती किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती है तो उसमें कुछ खूबी जरूर देखती है। सिर्फ महिलाओं को ही अच्छे साथी की जरूरत नहीं होती है। जानिए वो 7 गुण जो महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं।

लड़के का हंसमुख मिजाज

महिलाएं हंसमुख और मजाकिया स्वभाव वाले पार्टनर को पसंद करती हैं। वह चाहते हैं कि उनका पार्टनर उन्हें खूब हंसाएं। वह कभी भी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करती जो हमेशा गंभीर या उदास रहता हो। बुद्धिमान लड़के भी महिलाओं की पहली पसंद होते हैं।

लड़कियों को दाढ़ी वाले पुरुष कितना पसंद आते हैं?

बड़ा सवाल यह है कि क्या लड़कियों को अपने पार्टनर की दाढ़ी पसंद आती है या नहीं? इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़के की दाढ़ी है या नहीं। जरूरत है अगर आपकी दाढ़ी अच्छी दिखती है लेकिन अगर अच्छी नहीं लगती है तो इसे मत रखो। इसे आप अपने लुक के हिसाब से रख सकती हैं।

ब्रांडेड कपड़ों से ज्यादा जरूरी है हाइजीन

अच्छे दिखने के लिए जितने चाहें उतने ब्रांड के कपड़े पहनें लेकिन लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर साफ-सुथरा और साफ-सुथरा कपड़े पहने। स्वच्छता बनाए रखें।

पार्टनर के साथ सुरक्षित महसूस करना

हर महिला चाहती है कि वह अपने पार्टनर के साथ सुरक्षित महसूस करे। लेकिन, इन्हें बचाने के चक्कर में ज्यादा आक्रामक होने की जरूरत नहीं है। आपको अन्य लोगों के प्रति जो सहायता प्रदान करते हैं, उसमें आपको अधिक भेदभावपूर्ण होना होगा।

प्रियतम की बातें ध्यान से सुनें

लड़कियां ऐसा बॉयफ्रेंड चाहती हैं जो ध्यान से सुने। वह उससे बात करते समय अपना ध्यान उस पर रखता है।

आत्मविश्वास से भरे लड़के पहली पसंद

लड़कियां आत्मविश्वास से भरे लड़कों को पसंद करती हैं। आत्मविश्वास उन्हें ज्यादा आकर्षित करता है। कॉन्फिडेंस से आपकी आंखों में एक अलग ही चमक आती है और लड़कियों को यह चमक बहुत पसंद आती है।

महिलाओं को अपनी ही तारीफ पसंद होती है

महिलाएं अपनी तारीफ और सम्मान से ज्यादा लड़कों को पसंद करती हैं। लड़कियां उस लड़के से कभी दूर नहीं जाती जो तारीफ करना जानता हो।

No comments:

Post a Comment