यामी गौतम ने उरी के निर्देशतक आदित्य धर से रचाई शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर - Newztezz

Breaking

Saturday, June 5, 2021

यामी गौतम ने उरी के निर्देशतक आदित्य धर से रचाई शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

 

यामी%2बीगौतम%2Bविवाहित%2Bto%2BAditya%2BDhar%2BSee%2BFirst%2Bफोटो%2BOf%2BCयुगल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है. जी हाँ, अब से कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. यामी गौतम ने आदित्य धर से शादी की है। आपको बता दें, आदित्य धर यामी गौतम की फिल्म 'उरी' के डायरेक्टर हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आए थे.

कोरोना काल में कई छोटे-बड़े सितारों ने शादी की है, जिसमें अब यामी गौतम का नाम भी शामिल हो गया है, आपको बता दें, इससे पहले वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से जनवरी में शादी की थी, जिसके बाद अब यामी ने शादी कर ली है. किया हुआ। यामी अपनी वेडिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जहां एक्ट्रेस के फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं.

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट की शुरुआत फ़ारसी कवि रूमी की एक कविता से की, उन्होंने लिखा, "तुम्हारी रोशनी में, मुझे प्यार हो गया।" एक्ट्रेस ने आगे लिखा, अपने पूरे परिवार के आशीर्वाद से आज हमने शादी की है, यह बहुत छोटा सा फंक्शन था. बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ मनाया।

आप भी देखें यामी और आदित्य की खूबसूरत जोड़ी की पहली तस्वीर

No comments:

Post a Comment