आलिया, अनुष्का नही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे हॉट ज्यादा मानते हैं जसप्रीत बुमराह - Newztezz

Breaking

Thursday, June 10, 2021

आलिया, अनुष्का नही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे हॉट ज्यादा मानते हैं जसप्रीत बुमराह


जसप्रीत बुमराह आजकल बहुत अधिक चर्चा में हैं। अपने अनेकों मैच विनिंग प्रदर्शनों की बदौलत 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ने न केवल खेल बिरादरी से, बल्कि सेलिब्रिटीज की दुनिया से भी तारीफें बटोरीं हैं। बुमराह अक्सर बल्लेबाजों को मुसीबत में डालते हैं, लेकिन हाल ही में एक यूट्यूब चैनल पर एक एंकर द्वारा रैपिड-फायर राउंड में सवाल पूछे जाने पर बुमराह खुद मुसीबत में फंसे नजर आये।

एंकर द्वारा बुमराह से उनके पसंदीदा खिलाड़ियों और अभिनेताओं पर भी सवाल पूछे गए। उनके कठिन सवालों में से एक यह था कि, बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण में से कौन ज्यादा हॉट है। एंकर ने उन्हें आगाह भी किया था और कहा कि, सावधानी से जवाब दें, क्योंकि अनुष्का भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं। बुमराह के कोहली के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। हालांकि, बुमराह ने दीपिका का नाम लिया और कहा कि, “यह एक सुरक्षित विकल्प नहीं है।”

एंकर ने बुमराह से सवाल पूछा कि, “आलिया और परिणीती में से कौन ज्यादा फनी है, आलिया?” इसके जवाब में बुमराह ने कहा: “मैंने आलिया की कुछ तस्वीरें देखी हैं, तो मेरा जवाब आलिया है।”

एंकर ने फिर पूछा” आपको आलिया पसंद है?” बुमराह ने जवाब दिया, “मैंने आलिया की फिल्में देखी हैं। इसलिए मैं इसका जवाब दे सकता हूँ।”

आपको बता दें की बुमराह हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्पोर्ट्स एंकर और एक्ट्रेस संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे थे।

No comments:

Post a Comment