अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित - Newztezz

Breaking

Saturday, May 1, 2021

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

अभिनेता% 2BBikramjeet% 2BKwarwar% 2BPassed% 2BAway% 2BAt% 2BThe% 2BA% 2Bf% 2B52

कोरोना महामारी की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है। आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के कई सेलेब्स भी इस महामारी में संक्रमित हुए हैं। कई सेलेब्स वायरस को सफलतापूर्वक पराजित करने में सक्षम थे जबकि कुछ की मृत्यु हो गई। जाने-माने संगीत निर्देशक श्रवण कुमार राठौर और अभिनेता-निर्देशक ललित बहल का पिछले कुछ दिनों में कोरोना के कारण निधन हो गया। कोरोना अब एक और अभिनेता का शिकार है।

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल, जिन्होंने कई फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया था, की मृत्यु कोरोना के कारण हुई। 52 वर्षीय बिक्रमजीत कंवरपाल ने शनिवार (1 मई) को अंतिम सांस ली।


भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बिक्रमजीत ने 2003 में बॉलीवुड में पदार्पण किया। बिक्रमजीत को कई हिट बॉलीवुड फिल्मों जैसे 'पेज 3', 'आरक्षण', 'प्रेम रतन धन पायो', 'जब तक है जान', 'टू स्टेट्स' में देखा गया था। उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू और राणा दग्गुबाती की फिल्म 'द गाजी अटैक' में देखा गया था।


बिक्रमजीत के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अभिनेता नील नितिन मुकेश ने लिखा, "यह बहुत दुखद खबर है। मैं लंबे समय से मेजर बिक्रमजीत को जानता हूं। उन्होंने और मैंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। हमने आखिरी बार 'बाईपास रोड' में साथ काम किया था।" एक अद्भुत, उत्साहजनक और ऊर्जावान व्यक्ति था और हम उसे हमेशा याद रखेंगे। # मेरे प्रिय मित्र, मैं आपको याद करूंगा। "


फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, "मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की मौत की खबर से दुखी। कोरोना की मौत की खबर आज सुबह मिली। सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कंवरपाल ने कई फिल्मों और उपदेशों में सहायक भूमिका निभाई।"

वाट वाटम ’, लॉकडाउन श्रृंखला में उनके अनुभवों पर आधारित है,   बिक्रमजीत ने अनिल कपूर के साथ टीवी शो। 24’ में काम किया। उन्होंने 'दिया और बाती हम', 'ये हैं चाहत', 'दिल ही तो है' जैसे कई सीरियलों में भी काम किया। उन्हें धारावाहिक 'तेनाली रामा' में राजा धनंजय मुदरिया की भूमिका में देखा गया था।


अभिनेता रोहित बोस रॉय ने भी ट्विटर पर बिक्रमजीत के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, "और हमने एक और खो दिया। हंसमुख, सज्जन, हमेशा सकारात्मक और मुस्कुराते हुए मेजर बिक्रमजीत ... आरआईपी।"


आलिया भट्ट की माँ और अभिनेत्री सोनी रज़दा ने ट्वीट किया, "मुझे यह सुनकर गहरा दुख हुआ कि बिक्रमजीत की मौत कोविद की वजह से हुई है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। उसके परिवार को दिलासा दें। उसकी आत्मा को शांति दे।"

No comments:

Post a Comment