बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव - Newztezz

Breaking

Tuesday, April 27, 2021

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव

मिथुन% 2BChakraby% 2Btests% 2Bpositive% 2Bfor% 2BCovid-19

कोलकाता: हाल ही में भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट के बाद उन्होंने खुद को घर से अलग कर लिया है। हाल ही में, मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा की ओर से लगातार प्रचार कर रहे थे।

इन चुनावी रैलियों में कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर उड़ान हुई। कल, मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी उम्मीदवार अनिर्बान गंगोपाध्याय के प्रचार के लिए बोलपुर पहुंचे। लेकिन चुनावी सभा में कोरोना प्रोटोकॉल जमकर उड़ रहा था और कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था।

ऐसी स्थिति में, मिथुन चक्रवर्ती ने प्रचार करने से इनकार कर दिया। उन्होंने हेलीकॉप्टर के पास जाकर लोगों को संबोधित किया। इन दिनों बंगाल में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।एक के बाद एक नेता कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में भाजपा सांसद बाबुल सुप्रिया और उनकी पत्नी कोरोना सकारात्मक बने।

दूसरी ओर, कई टीएमसी नेता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं, कई लोगों की मौत भी हुई है।पिछले 24 घंटों में बंगाल में कोरोना वायरस के कारण 59 लोगों की मौत हो गई है। चुनावी रैलियों के बाद राज्य में संक्रमण के मामले में तेजी देखी जा रही है।

ऐसे में मंगलवार को चुनाव आयोग ने घोषणा की है कि 2 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद, कोई विजय जुलूस या जश्न नहीं होगा। चुनाव आयोग जल्द ही इसके लिए एक आदेश जारी करेगा। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी में विधानसभा चुनाव के नतीजे 2 मई को आने वाले हैं।  इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भी पंचायत चुनाव के नतीजे आने वाले हैं 2 मई को ही।

No comments:

Post a Comment