33 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर अश्विन की हार्ट अटैक से मौत - Newztezz

Breaking

Sunday, April 25, 2021

33 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर अश्विन की हार्ट अटैक से मौत

ashwin% 2Byadav1

हैदराबाद: हैदराबाद के  पूर्व तेज गेंदबाज अश्विन यादव का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 33 वर्ष के थे। वह अपनी पत्नी और 3 बेटों से बचे हैं।

2007 में पंजाब के खिलाफ मोहाली में रणजी ट्रॉफी में पदार्पण करने वाले अश्विन यादव ने 14 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 34 विकेट लिए। 2008-09 के सीज़न में दिल्ली के खिलाफ उप्पल स्टेडियम में उन्होंने 6 विकेट का 52 रन दिया।


उनका आखिरी रणजी मैच 2009 में मुंबई के खिलाफ था।  उन्होंने स्थानीय लीग में स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद और फिर एसबीआई के लिए खेला। उन्होंने 10 लिस्ट ए और दो टी 20 मैच भी खेले।


भारतीय क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने अश्विन यादव के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि अश्विन यादव के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह बहुत हंसमुख और पूरी तरह से 'टीम मैन' थे। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार को ताकत मिले। शांति। आपकी कमी बन जाएगी।


उनके साथ खिलाड़ी रहे ऑफ स्पिनर विशाल शर्मा ने कहा कि अश्विन यादव के चेहरे पर हमेशा मुस्कान थी। उन्होंने कहा कि वह एक 'टीम मैन' थे और स्थानीय लीग में खेलते थे। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि वह मर चुका है।

No comments:

Post a Comment