29 अप्रैल, राशिफल: सोच-विचार करके ले कोई फैसला, भगवान विष्णु की रहेगी कृप्या बनेंगे सारे काम - Newztezz

Breaking

Thursday, April 29, 2021

29 अप्रैल, राशिफल: सोच-विचार करके ले कोई फैसला, भगवान विष्णु की रहेगी कृप्या बनेंगे सारे काम


आज गुरुवार है। 
गुरुवार भगवान विष्णु को समर्पित है। इस दिन अनुष्ठान के साथ पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। इन मूलनिवासियों पर भगवान विष्णु की कृपा होगी। आइए जानते हैं कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष 

रिश्ते में मधुरता आएगी। कार्य स्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। मित्रों और परिवार की मदद से आर्थिक लाभ होगा। दांपत्य जीवन खुशहाल  रहेगा सेहत ठीक रहेगी

वृषभ

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। भगवान विष्णु की पूजा करें। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा  व्यापार से जुड़े लोगों को लाभ होगा। छात्रों को आज कड़ी मेहनत करनी होगी।

मिथुन 

धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्य स्थल पर अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे। धन, यश और सम्मान बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। छात्रों को समय बर्बाद करने से बचना चाहिए। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

कर्क

कार्य स्थल पर तनाव रहेगा। कर्मचारियों के साथ समन्वय बनाने की कोशिश करें। विद्यार्थी कड़ी मेहनत से सफल होंगे। धन की स्थिति सामान्य रहेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

सिंह

कर्मचारी आज आपके काम पर ध्यान दें। क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव भी हो सकते हैं। जीवनसाथी और रिश्तेदार के साथ आज आपके मन में रोमांस या प्रेम की भावना रहेगी। अध्ययन में दिनचर्या का अध्ययन पूरा करने में प्रतियोगी परीक्षार्थी सफल होंगे। भोजन में भी सावधानी रखें।

कन्या

कार्य स्थल पर आज आपकी मेहनत करने की संभावना बदल सकती है। यदि कर्मचारी के कार्यस्थल पर कुछ लोग आपकी सलाह से सहमत नहीं हैं, तो उनसे मत उलझिए। विशेष रूप से, धन के विवाद में बिल्कुल न पड़ें। दांपत्य जीवन और रिश्ते में आज आप कोई नया फैसला भी ले सकते हैं।

तुला

आज आपको व्यापार में अपने काम की नई शुरुआत हो सकती है। नौकरी बदलने का मन बना सकते हैं। वेतन बढ़ सकता है या किसी अन्य तरीके से, आपको धन मिलने की संभावना बढ़ने की संभावना है। आज कागजी कार्रवाई कर्मचारियों के लिए कठिन लग सकती है। दांपत्य जीवन और संबंधों में आपकी सकारात्मकता बढ़ सकती है। स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक

व्यावसायिक सहयोगियों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आप में से कुछ लोग व्यावसायिक लाभ कमा सकते हैं। परिवार का वातावरण आपको ख़ुशी देगा। आप अपने पारिवारिक जीवन में शांति और आनंद का अनुभव करेंगे। आपका बच्चा आपका समर्थन करेगा।

धनु

एक को अपनी नौकरी पर विश्वास करना होगा। आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही मिलेगा। यदि आप किसी के व्यवहार या व्यवहार से आहत हुए हैं, तो उसके कारण खुद को दोषी न समझें और उस व्यक्ति को क्षमा करने का प्रयास करें।

मकर 

नौकरी में, आपको अपने लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए ध्यान केंद्रित करना होगा। आपको कुछ नई ज़िम्मेदारियाँ मिल सकती हैं, जिनका आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कुछ लोगों के लिए, पुरानी परिस्थितियों को छोड़ दिया जा रहा है, एक व्यक्ति मन में उदासी महसूस करेगा। आत्मनिर्भरता की दिशा में कदम बढ़ाएं। जीवन साथी सहयोग करेगा।

कुंभ

संपत्ति, ब्रोकिंग, सेलिंग जॉब बेचने की संभावना है कि आप कुछ परिस्थितियों से थोड़ा विचलित हो सकते हैं। घर और परिवार के कार्यों को पूरा करने के लिए एक दिन बिताया जा सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बातचीत आज वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बनाए रखी जाएगी, जिसके कारण नए क्षेत्र और व्यक्तिगत जीवन में आगे के दरवाजे खुलेंगे। इस सब में, अपनी जरूरतों पर ध्यान देना न भूलें।

मीन

व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए दिन अच्छा है। कोई महत्वपूर्ण सौदा आपके पक्ष में हो सकता है। कार्य स्थल पर अपने दैनिक कार्य दिवस के अलावा, कुछ ऐसा करने के बारे में भी सोचें जो किसी को सामाजिक रूप से आपके अलावा और आपके करीबी लोगों से बचाएगा। उन्नति और प्रगति होने के योग बन रहे हैं। बच्चों पर भी ध्यान दें।

No comments:

Post a Comment