26 अप्रैल, सोमवार का राशिफल: मिथुन, कन्या राशि के जातकों पर रहेगी भोलेनाथ की कृपा, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Monday, April 26, 2021

26 अप्रैल, सोमवार का राशिफल: मिथुन, कन्या राशि के जातकों पर रहेगी भोलेनाथ की कृपा, अन्य जानें अपना भाग्यफल


आज सोमवार है। सोमवार  भगवान सूर्य को समर्पित है। इस दिन, कई लोग भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए सभी प्रकार के उपाय करते हैं। हमारे जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का विशेष महत्व है, जो हर दिन बदलते हैं। आइए जानते हैं किन लोगों पर भगवान शिव की कृपा होगी। आपका दिन कैसा रहेगा आइए जानते हैं पूरा राशिफल।

मेष 

आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। गुस्से को शांत रखें ताकि आपसी रिश्ता खराब न हो। अपना मन धार्मिक कार्यों में लगाएं। अपने मन को शांत रखें  विवाहित जीवन खुशहाल रहेगा।

वृषभ

स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। शुक्र और चंद्रमा के गोचर की स्थिति के कारण आपके बच्चे का विवाह योग बन सकता है। हरा रंग पहनना शुभ रहेगा। धनु और मीन राशि के मित्र की मदद से आपको धन का लाभ होगा।

मिथुन

आज मन अशांत कर सकता है। कार्यस्थल पर तनाव का माहौल रहेगा। संबंध और विवाह के बीच मतभेद हो सकते हैं। सुखी जीवन के लिए देवी माँ के मंदिर में लाल फूल चढ़ाएँ। आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा। पारिवारिक मामलों में धैर्य रखें।

कर्क

स्वास्थ्य अच्छा  रहेगा कार्यस्थल पर मित्रों से प्रशंसा प्राप्त होगी। नौकरी में आपको पदोन्नति मिल सकती है। दिल की बात कहने के लिए समय सही है। किसी और के मामले में हस्तक्षेप करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। अपने भाषण में धैर्य रखें।

सिंह

कार्यक्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा। व्यापार और प्रेम संबंधों का मार्ग सही नहीं है। पारिवारिक विवाद के कारण तनाव की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य की चिंता करने की कोई बात नहीं है।

कन्या

कन्या राशि के लोगों का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। खानपान पर ध्यान दें। कुछ दिनों के लिए कोटकचरी के कार्यों को स्थगित कर दें। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। आपके जीवन में प्रेमिका या विवाह होने के योग बन रहे हैं। आपको अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

तुला 

व्यावसायिक दिन में आज आपको सफलता मिलेगी। आज आपके लिए धार्मिक कार्य के अनुष्ठान करना शुभ रहेगा। इस दिन गायों को पालक खिलाने से आपका काम बिगड़ जाएगा।

वृश्चिक 

आज आपका दिन शुभ रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। सहयोगियों की मदद से धन प्राप्त होगा। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।

धनु

स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। माता-पिता का सहयोग आपके लिए फलदायी साबित होगा। इस दिन माता-पिता से आशीर्वाद लेना न भूलें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात आपके काम आ सकती है।

मकर 

आज जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। सोच-समझकर निर्णय लें। दांपत्य जीवन में तनाव की स्थितियां बन सकती हैं। आर्थिक मामलों में जोखिम उठाना पड़ सकता है। नौकरी के कारण विदेश जाना एक संयोग बन रहा है।

कुंभ 

आज आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। बच्चों के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा  अपने गुस्से पर लगाम लगाएँ।

मीन

कार्यस्थल पर तनाव रहेगा। नई नौकरी के बारे में अपना मन बना रहे हैं। आपको शिक्षा और लेखन के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पीला रंग पहनना आपके लिए शुभ है।


No comments:

Post a Comment